संविदा चालक से बातचीत गाली व धमकी देने का सहायक अभियंता का आपत्तिजनक आडियो वारयल

नगर निगम के सहायक अभियंता का आडियो वायरल हुआ है जिसमें वह नगर निगम के संविदा चालक को धमकी व गालियां देते सुनाई दे रहे हैं। चालक ने इस आडियो को आधार बनाते हुए कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 03:30 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 03:30 PM (IST)
संविदा चालक से बातचीत गाली व धमकी देने का सहायक अभियंता का आपत्तिजनक आडियो वारयल
बातचीत में संविदा चालक को गाली, धमकी देने का सहायक अभियंता का आडियो वायरल। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरख्‍पुर, जागरा संवाददाता। नगर निगम के सहायक अभियंता का आडियो वायरल हुआ है जिसमें वह नगर निगम के संविदा चालक को धमकी व गालियां देते सुनाई दे रहे हैं। चालक ने इस आडियो को आधार बनाते हुए कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी है।

उम्र पूछने के बाद देनी शुरू कर दी गाली

वायरल हुआ आडियो नगर निगम के सहायक अभियंता अशोक सिंह व संविदा चालक राहुल दुबे की बातचीत से जुड़ा बताया जा रहा है। हालांकि आडियो में सुनाई दे रही आवाज सहायक अभियंता की ही है, इसकी पुष्टि नहीं हुई है। आडियो में राहुल के फोन करने के बाद सहायक अभियंता उसकी उम्र पूछते हैं। उम्र बताते ही उसे लगातार गाली और मारने की धमकी दी जाती है।

संविदा चालक को नौकरी से निकाल देने की धमकी

आडियो में सहायक अभियंता रात में बात न करने की हिदायत देते हुए चालक के मानदेय पर टिप्पणी करते हुए नौकरी से निकालने की धमकी भी देते हैं। वह यह दावा भी करते हैं कि उनकी कार्रवाई के बाद कोई बचाने वाला नहीं है। चालक जब गाली देने का विरोध करते हुए अपनी गलती पूछता है तो फोन कट जाता है।

संविदा चालक ने दी कोतवाली थाने में तहरीर

इस संबंध में अशोक सिंह का पक्ष जानने के लिए फोन किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो सका। कोतवाली में दी गई तहरीर में चालक राहुल ने सहायक अभियंता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तहरीर के मुताबिक सहायक अभियंता हर माह राहुल से पैसे मांगते हैं। पैसा न देने पर गोली मारने तथा नगर निगम से निकालने की धमकी देते हैं।

पार्षद और अवर अभियंता के बीच बातचीत का आडियो भी वायरल

नकहा क्षेत्र के पार्षद राजेश यादव और अवर अभियंता राजकुमार का भी एक आडियो वायरल हुआ है। आडियो में पार्षद जलभराव की समस्या को लेकर पाइप की बात करते हैं तो अवर अभियंता ऐसी बात करते सुनाई पड़ रहे हैं, जिसे उचित नहीं ठहराया जा सकता है। पार्षद का कहना है कि बातचीत गुरुवार सुबह की है। पार्षद ने कहा कि पूरे प्रकरण की जानकारी नगर आयुक्त के सीयूजी पर उनके पीए को दे दी है।

पुराना बताया जा रहा है आडियो

नगर आयुक्‍त अविनाश सिंह से आडियो को लेकर बात की गई तो उन्‍होंने कहा कि सहायक अभियंता अशोक सिंह का वायरल आडियो तीन साल पुराना बताया जा रहा है। उनके एवं चालक के बीच विवाद का निपटारा हो चुका है। ऐसी कोई शिकायत नहीं पहुंची है। दूसरे आडियो में अवर अभियंता कुछ गलत नहीं कह रहे हैं। नगर निगम अब विवाद को छोड़कर काम पर ध्यान दे रहा है।

chat bot
आपका साथी