पति के साथ इलाज कराने आई थी नवविवाहिता, रहस्‍यमय ढंग से हो गई लापता- जाने फिर क्‍या हुआ

महराजगंज जिले से चार दिसरंबर को बीआरडी मेडिकल कालेज में उपचार कराने आई विवाहिता रहस्यमय परिस्थिति में गायब हो गई। खोजबीन के बाद पता न चलने पर पति ने गुलरिहा पुलिस को सूचना दी। मोबाइल बंद होने पर अनहोनी की आशंका जताते हुए तहरीर दी।

Navneet Prakash TripathiPublish:Sun, 05 Dec 2021 02:13 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 08:34 AM (IST)
पति के साथ इलाज कराने आई थी नवविवाहिता, रहस्‍यमय ढंग से हो गई लापता- जाने फिर क्‍या हुआ
पति के साथ इलाज कराने आई थी नवविवाहिता, रहस्‍यमय ढंग से हो गई लापता- जाने फिर क्‍या हुआ

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। महराजगंज जिले से चार दिसरंबर को बीआरडी मेडिकल कालेज में उपचार कराने आई विवाहिता रहस्यमय परिस्थिति में गायब हो गई। खोजबीन के बाद पता न चलने पर पति ने गुलरिहा पुलिस को सूचना दी। मोबाइल बंद होने पर अनहोनी की आशंका जताते हुए तहरीर दी।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

21 नवंबर को हुई थी शादी

श्यामदेरउरवां थानाक्षेत्र के लखिमा गांव निवासी युवक ने गुलरिहा पुलिस को बताया कि 21 नवंबर को घुघली क्षेत्र की रहने वाली युवती से उसकी शादी हुई थी। दो दिन पहले पत्नी ने बताया कि हाथ में खुजली हो रही है। शनिवार की सुबह बाइक से उसे दिखाने के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज ले आया। बाइक के पास पत्नी को खड़ा करके चर्म रोग विभाग में दिखाने के लिए पर्चा कटाने चला गया। आधे घंटे बाद लौटा तो पत्नी नहीं थी।

बंद मिल रहा विवाहिता का मोबाइल फोन

उसके मोबाइल नंबर पर फोन किया तो बंद बता रहा था। जिसके बाद तलाश शुरू की लेकिन पता नहीं चला। एक घंटे बाद घर पर फोन किया तो पता चला कि पत्नी वहां भी नहीं पहुंची है। ससुराल में पूछने पर भी यही जवाब मिला। जिसके बाद अनहोनी की आशंका जताते हुए युवक ने सूचना गुलरिहा पुलिस को दी। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि सर्विलांस की मदद से छानबीन चल रही है। जल्द ही विवाहिता को ढूंढ लिया जाएगा।

खराब है सीसी कैमरा

बीआरडी मेडिकल कालेज गेट पर लगा सीसी कैमरा खराब है।घटना की जानकारी होने पर गुलरिहा पुलिस सीसी कैमरे का फुटेज देखने पहुंची तो इसकी जानकारी हुई।जिसके बाद पुलिस मेडिकल कालेज परिसर के बाहर दुकानों पर लगे सीसी कैमरे की फुटेज देख रही है।

पिता के डांटने पर घर छोड़कर चला गया किशोर

पढ़ने के लिए पिता के डांटने पर किशोर घर छोड़कर चला गया। खोजबीन के बाद चार दिसंबर की सुबह बेलवार चौकी पहुंची मां ने बेटे के गायब होने की सूचना दी। खोराबार इलाके के गौरी मंगलपुर गांव की आशा देवी ने बताया कि दो दिसंबर को बेटा निखिल स्कूल नहीं गया।जानकारी होने पर पिता ने डांटते हुए पढ़ाई करने की हिदायत दी तो बिना बताए घर से निकल गया। देर शाम तक घर न लौटने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला।खोराबार पुलिस घर छोड़कर गए किशोर की तलाश कर रही है।