बदमाशों ने जंगल में लूट लिया, थानेदार बोले नहीं हुई वारदात Gorakhpur News

सिद्वार्थनगर ज‍िले के जोग‍िंदर को कार सवार बदमाशों ने कुसम्ही जंगल में ले जाकर लूट लिया। वारदात के बाद बदमाश पिटाई कर फरार हो गए। घटना की जानकारी होने के बाद भी खोराबार पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। अब थानेदार इलाके में लूट होने से ही इन्कार कर रहे हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 02:30 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 02:30 PM (IST)
बदमाशों ने जंगल में लूट लिया, थानेदार बोले नहीं हुई वारदात Gorakhpur News
गोरखपुर में बदमाशों ने जंगल में एक युवक को लूट ल‍िया। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवददाता। गुजरात से घर लौट रहे सिद्वार्थनगर के जोग‍िंदर को कार सवार बदमाशों ने कुसम्ही जंगल में ले जाकर लूट लिया। वारदात के बाद बदमाश पिटाई कर फरार हो गए। घटना की जानकारी होने के बाद भी खोराबार पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। अब थानेदार इलाके में लूट होने से ही इन्कार कर रहे हैं।

यह है मामला

सिद्धार्थनगर जिले के लौटन थानाक्षेत्र स्थित हरबंशपुर बाजार निवासी जोग‍िंदर मिश्रा गुजरात के भावनगर में काम करते थे। वह ट्रेन से गोरखपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे। घर जाने के लिए बस पकडऩे के लिए रेलवे बस स्टेशन पहुंचे। जहां पर मिले कार सवार तीन युवकों ने लोटन तक चलने की जानकारी देते हुए अपने साथ बैठा लिया। कूड़ाघाट पहुंचने पर खुद को बैंककर्मी बताते हुए पास में रखे रुपये व दस्तावेज की जानकारी मांगने लगे। मना करने पर पिटाई कर जेब में रखे 3500 रुपये, मोबाइल व दस्तावेज छीन लिया।

शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए कुसम्ही जंगल में सुनसान स्थान पर उतारकर जगदीशपुर की तरफ फरार हो गए।घटना की जानकारी जोङ्क्षगदर ने स्थानीय लोगों को दी तो उन्होंने पुलिस को बताया लेकिन कोई मौके ही नहीं गया। प्रभारी निरीक्षक खोराबार राहुल सिंह ने बताया कि कुसम्ही जंगल में कोई लूट नहीं हुई। इस संबंध में किसी ने पुलिस को सूचना भी नहीं दी है।

पीडि़त से तहरीर लेकर दर्ज कराएंगे केस

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि कुसम्ही जंगल में सिद्वार्थनगर के रहने वाले व्यक्ति से लूट होने की सूचना मिली है।थानेदार को निर्देश दिए गए हैं कि पीडि़त से तहरीर लेकर लूट का केस दर्ज करने के साथ ही अनावरण करें।

गैंगस्टर के आरोपित तीन पशु तस्कर गिरफ्तार

गुलरिहा पुलिस ने गैंगस्टर के आरोपित तीन पशु तस्करों को गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार अग्निहोत्री ने बताया कि अक्टूबर 2020 में पुलिस ने अराजी चिलबिलवां गांव में तीन पशु तस्करों को पकड़ा था।बाद में उनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई हुई। शनिवार की रात में चिलबिलवा गांव निवासी रियाजुद्दीन, शेख मोहम्मद और बड़हरिया निवासी अंसारे को गिरफ्तार किया गया।

नशे की गोली के साथ दो युवक गिरफ्तार

गुलरिहा पुलिस ने सेमरा मोड़ के पास दो युवकों को नशे की गोली के साथ गिरफ्तार किया। पूछताछ में उनकी पहचान गोरखनाथ के जाहिदाबाद निवासी तैयब खान और सिराजुद्दीन अंसारी के रुप में हुई। एनडीपीएस एक्ट का केस दर्ज कर रविवार की दोपहर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी