खुद को पुलिसकर्मी बता बदमाशों ने थाने के पास व्यापारी के 80 हजार लूटे

बेखौफ बदमाशों ने 17 अक्‍टूबर को दोपहर कोतवाली थाने के पास खुद को पुलिसकर्मी बताकर सिद्धार्थनगर के व्यापारी से 80 हजार रुपये ले लिए। वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। पीडि़त ने थाने पहुंचकर कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 07:30 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 07:30 PM (IST)
खुद को पुलिसकर्मी बता बदमाशों ने थाने के पास व्यापारी के 80 हजार लूटे
खुद को पुलिसकर्मी बता बदमाशों ने थाने के पास व्यापारी के 80 हजार लूटे। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बेखौफ बदमाशों ने 17 अक्‍टूबर को दोपहर कोतवाली थाने के पास खुद को पुलिसकर्मी बताकर सिद्धार्थनगर के व्यापारी से 80 हजार रुपये ले लिए। वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। पीडि़त ने थाने पहुंचकर कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे की फुटेज में वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश दिखे हैं। फुटेज की मदद से पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

किराने की दुकान चलाता व्‍यापारी

सिद्धार्थ नगर जिले के तेतरी बाजार निवासी मनोज मद्धेशिया किराना की दुकान चलाते हैं। रविवार को खरीदारी करने गोरखपुर आए थे। बरगदवा में बस से उतरने के बाद एक दुकान पर उन्होंने छोला- भटूरा खाया। वहां से आटो पकड़ कर के दोपहर में 12:30 बजे शास्त्री चौक पहुंचे। जहां से पैदल ही साहबगंज मंडी जा रहे थे।

कोतवाली थाने के पास बाइक सवार युवकों ने अंजाम दी वारदात

कोतवाली थाने के पास पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने उन्हें रोक लिया।खुद को पुलिसकर्मी बताकर मनोज की तलाशी लेने लगे। टोकने पर बताया कि शहर में वारदात हुई है इसलिए संदिग्ध व्यक्ति की चेकिंग की जा रही है। मनोज ने खुद को व्यापारी बताते हुए कहा कि खरीदारी करने जा रहे साहबजगंज जा रहे हैं।जिसके बाद उन्हें सतर्क करते हुए बदमाशों ने तलाशी के दौरान जेब में मिले 80 हजार रुपये पेपर में लपेटकर बैग में रख दिया और बाइक लेकर नखास की तरफ निकल गए।

शहर में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

संदेह होने पर मनोज ने बैग चेक किया तो रुपये नहीं थे। जिसके बाद कोतवाली थाने पहुंच घटना की जानकारी दी।घटना की खबर लगते ही पूरे शहर की नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई लेकिन पता नहीं चला।मौके पर एसपी सिटी सोनम कुमार ने व्यापारी से घटना की जानकारी लेने के बाद घटनास्थल के आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज चेक कराया।वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश कई जगह फुटेज में दिख रहे हैं।एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी