मोहद्दीपुर में बदमाशों ने लूटी चेन, पुलिस ने दौडाकर पकडा, भीड ने बदमाशों को पीटा

मोहद्दीपुर में बेकरी का सामान खरीद रही महिला के गले से दो युवकों ने सोने की चेन खींच ली और फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर पुलिस वालों ने पीछा कर चेन स्‍नेचरों को दबोच लिया। भीड ने उनकी पिटाई कर दी।

Navneet Prakash TripathiSat, 25 Sep 2021 07:05 AM (IST)
चेन स्‍नेचरों से बरामद घटना में प्रयुक्‍त बाइक। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। मोहद्दीपुर चौराहे स्थित बिग बाजार के सामने ब्रेकरी की दुकान पर गुरुवार रात सामान लेने आई महिला की चेन बाइक सवार बदमाशों ने छीन ली। महिला के शोर मचाने पर चेकिंग कर चौकी प्रभारी ने सिपाहियों के साथ दौड़ाकर बाइक समेत बदमाशों को पकड़ लिया।स्थानीय लोगों ने पकड़े गए बदमाशों की पिटाई कर दी। कैंट पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने शहर में कई वारदात की है।

दुकान से बेकरी का सामान खरीद रही थी महिला

देवरिया जिले की रहने वाली महिला रात में 9.30 बजे मोहद्दीपुर चौराहे पर बिग बाजार में सामान लेने आई थी। वहां से बाहर निकलने के बाद सामने स्थित ब्रेकरी की दुकान पर चली गईं। दुकान से जैसे ही वह निकलीं पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर महिला के गले से सोने की चेन खींच ली।शोर मचाने पर पास में ही चेकिंग कर रहे मोहद्दीपुर चौकी प्रभारी रविंद्र नाथ चौबे, सिपाही बृजेश सिंह ने स्थानीय लोगों की मदद से पीछा कर अवंतिका होटल के पास बदमाशों को पकड़ लिया। उनके पास से पुलिस ने चेन भी बरामद कर ली है। दोनों युवकों से कैंट पुलिस पूछताछ चल रही है।

बुजुर्ग का शव मिला

गोला के जानीपुर में शिव मंदिर पर गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे गगहा के डेमुसा निवासी 75 वर्षीय नोखई का शव मिला है। नोखई की पत्नी का 15 वर्ष पूर्व देहांत हो चुका है। मृतक के दो पुत्र एक पुत्री है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि प्रथम²ष्टया बुजुर्ग की मौत बीमारी और भूख से हुई प्रतीत हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति थोड़ी स्पष्ट होगी।

मारपीट कर लूटी युवक की चेन

गोला के भूपगढ निवासी आकश यादव व प्रहलाद ने थाने में तहरीर देकर कहा है कि बुधवार शाम साढ़े सात बजे वह रामनगर चौराहे से व्यायाम करके अपने घर जा रहे थे। डाडी नहर के पास शाम साढ़े सात बजे कुछ युवकों ने लाठी डंडा लेकर उन्हें घेर लिया। उनकी जमकर पिटाई की और प्रहलाद के गले से चेन लूट ली। प्रभारी निरीक्षक गोला धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि मामला मारपीट का है। जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.