बदमाशों ने सर्राफ से गहने व रुपये लूटे, 20 हजार और 200 ग्राम चांदी के जेवर लेकर भागे Gorakhpur News

सिक्टौर चौराहे पर गुरुवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर गहनों से भरा बैग सर्राफ से छीन लिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े लेकिन बदमाश देवरिया बाईपास की ओर निकल गए। सूचना पर पहुंची खोराबार पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:11 PM (IST)
बदमाशों ने सर्राफ से गहने व रुपये लूटे, 20 हजार और 200 ग्राम चांदी के जेवर लेकर भागे Gorakhpur News
सर्राफ से गहने व रुपये लूट लिए। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : सिक्टौर चौराहे पर गुरुवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मारकर गहनों से भरा बैग सर्राफ से छीन लिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े, लेकिन बदमाश देवरिया बाईपास की ओर निकल गए। सूचना पर पहुंची खोराबार पुलिस मामले की जांच कर रही है। सर्राफ ने बैग में 20 हजार नकदी व 200 ग्राम चांदी के गहने होने की जानकारी पुलिस को दी है।    

दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर छीन लिया बैग

सिक्टौर निवासी राजकुमार वर्मा की चौराहे पर वर्मा ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। गुरुवार शाम 7.45 बजे दुकान बंद कर वह घर जाने की तैयारी कर रहे थे। एक बैग में जेवरात और बिक्री की रकम रखकर बाइक की डिक्की में रखने जा रहे थे। इसी बीच पहुंचे बाइक सवार दो बदमाशों ने झपट्टा मारकर बैग छीन लिया। वारदात के बाद बदमाश सिक्टौर से जंगल सिकरी बाईपास की ओर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देर रात तक बदमाशों की तलाश की, लेकिन पता नहीं चला। राजकुमार वर्मा के बड़े भाई अशोक ने घटना के संबंध में तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक खोराबार नासिर हुसैन का कहना है कि अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। जांच की जा रही है।

24 घंटे बाद अधिकारियों को हुई जानकारी

सर्राफ से हुई लूट की जानकारी पुलिस अधिकारियों को 24 घंटे बाद हुई। इस बीच स्थानीय पुलिस मामले को मैनेज करने में जुटी रही। शुक्रवार रात में एसपी सिटी सोनम कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है। अधिकारियों के पूछताछ करने पर थानेदार ने लूट होने की सूचना दी।

वोट नहीं देने पर मनबढ़ों ने विधवा को घर में घुसकर पीटा

सहजनवां के ग्राम महराबारी निवासी स्व. राजकुमार की पत्नी रीता देवी ने पुलिस को तहरीर देकर कुछ लोगों पर आरोप लगाया है कि वोट न देने के कारण उन्होंने घर में घुसकर उन्हें पीटा है। पीड़‍िता का आरोप है कि गांव में कई लोग प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे हैं। एक प्रत्याशी बीते 21 अप्रैल की रात को घर पर आया और वोट के बारे में पूछने लगा। मना करने पर खुद को वोट नहीं देने का आरोप लगाते हुए मारने-पीटने लगा। इतना नहीं बल्कि आरोपित ने बेटी की हत्या करके शव गायब कर देने की धमकी भी दी। प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मिश्रा ने कहा कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी