गोखपुर के प्रभारी ने कहा-कोरोना से जिस घर में हुई मौत, उसकी भी करें मदद Gorakhpur News

ब्लाक सभागार में समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ बैठक कर सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि आप सभी लोग स्वयं टीका लगवाएं दूसरों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 01:25 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 01:25 PM (IST)
गोखपुर के प्रभारी ने कहा-कोरोना से जिस घर में हुई मौत, उसकी भी करें मदद Gorakhpur News
पौधारोपण करते समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री व विधायक संगीता यादव। जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। प्रदेश के समाज कल्याण मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्री ने कहा है कि कोरोना काल में जिनके घर में मौत हुई है, उनके घरों तक जाए और उस परिवार की मदद करें। गांवों में घूमकर लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक करें। सरकार की जो भी योजनाएं हैं, उसे हर हाल में समय से पूरा किया जाए। पीएम व सीएम आवास जरूरतमंदों को दिया जाए।

प्रभारी मंत्री रमापति शास्त्री सरदारनगर ब्लाक मुख्यालय पर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे थे। इससे पूर्व उन्‍होंने ब्लाक परिसर में पौधारोपण किया। आमकोल गांव स्थित भाजपा कार्यकर्ता संजय मौर्य के घर पहुंचकर उनके पिता के निधन पर उन्‍होंने शोक जताया। इसके बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र करमहा गए और वहां पर चल रहे टीकाकरण अभियान का निरीक्षण किया। इस दौरान एसडीएम अनुपम कुमार मिश्रा, विधायक संगीता यादव, पूर्व विधायक बेचनराम, नायब तहसीलदार अल्का सिंह, हरेंदर यादव आदि भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की

ब्लाक सभागार में समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं, प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ बैठक कर सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि आप सभी लोग स्वयं टीका लगवाएं, दूसरों को भी टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें। आम जनता के बीच जाएं और मास्क पहनने के लिए जागरूक करें। विपक्षी पार्टी के बहकावे में मत आए। उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने विकास कार्यों के दम पर हर क्षेत्र में उल्‍लेखनीय काम कर रही है। हमें अपने कार्यों के बल पर जनता के बीच जाना है और उन्‍हें सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराना है। प्रधान आवास योजना में अब तक जितने आवास बनाकर गरीबों में वितर‍ित किए गए हैं, उतने आवास अब तक किसी सरकार ने नहीं दिए। हमें ऐसे लोगों के बीच भी जाना होगा और उन्‍हें बताना होगा। कार्यक्रम को विधायक संगीता यादव, पूर्व विधायक बेचनराम, जिला मंत्री सबल सिंह आदि ने संबोधित किया। समाज कल्याण मंत्री ने पौधारोपण भी किया। इस दौरान बीडीओ राजकुमार, चंदन मिश्र, सुग्रीव तिवारी, जेपी गुप्ता, मानवेंद्र यादव, समरजीत पासवान आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी