पति ने कर ली दूसरी शादी, जानकारी होने पर पहली पत्‍नी ने फांसी लगाकर दे दी जान

संतकबीरनगर जिले में महुली थाना क्षेत्र के खिरिया निवासी एक विवाहिता ने पति के मुंबई में दूसरी शादी रचाने की सूचना पर 16 अक्‍टूबर की शाम को फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी । कमरे में फंदे से लटकता शव मिला है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:30 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:30 PM (IST)
पति ने कर ली दूसरी शादी, जानकारी होने पर पहली पत्‍नी ने फांसी लगाकर दे दी जान
पति ने कर ली दूसरी शादी, जानकारी होने पर पहली पत्‍नी ने फांसी लगाकर दे दी जान। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। संतकबीरनगर जिले में महुली थाना क्षेत्र के खिरिया निवासी एक विवाहिता ने पति के मुंबई में दूसरी शादी रचाने की सूचना पर 16 अक्‍टूबर की शाम को फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी ।

फंदे से लटकता शव देखकर मचाया शोर

जब मां ने बेटी को फांसी के फंदे से लटकता हुआ देखा तो शोर मचाया और घटना की सूचना पुलिस को दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया तथा मृतका की मां की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

18 नवंबर 2019 को हुई थी शादी

महुली थाने पर दी गई तहरीर में मृतका प्रियंका पाठक की मां उर्मिला देवी पाठक पत्नी परमेश्वर पाठक का आरोप है कि वह आपने लड़की प्रियंका पाठक का विवाह 28 नवंबर 2019 में अतरौलिया उर्फ मठिया थाना महुली निवासी सुधीर तिवारी पुत्र रामानंद तिवारी के साथ की थी कुछ दिन तो ठीक से गुजरा लेकिन कुछ दिन बाद पति मुंबई कमाने चला गया जब वह मुंबई चला गया तो प्रियंका अपने मायके खिरिया अपनी मां के पास चली गई क्योंकि मां उसके घर पर अकेली रहती है।

पति के दूसरी शादी करने की मिली खबर

जब प्रियंका को जानकारी हुई कि वह मुंबई में दूसरी शादी रचा लिया है तो इस बात को वह सहन नहीं कर सकी और शनिवार को उस समय फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी जब मां गांव के एक व्यक्ति के घर किसी काम से गई थी घर वापस लौटी तो बेटी फांसी के फंदे से लटकता देख शोर मचाया तथा घटना की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में पूछने पर महुली के थानाध्यक्ष रणविजय सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी