हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान के भाई समेत दो को मारी गोली, हालत गंभीर Gorakhpur News

बलवंत सिंह ने जब इसका कारण पूछा तो उन्होंने अपशब्द कहते हुए हाथापाई शुरू कर दी। इसी दौरान बदमाशों ने बलवंत के दायें कमर के ऊपर सटा कर कट्टे से गोली मार दी।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 09:10 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 09:10 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान के भाई समेत दो को मारी गोली, हालत गंभीर Gorakhpur News
हिस्ट्रीशीटर ने प्रधान के भाई समेत दो को मारी गोली, हालत गंभीर Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। संतकबीर नगर जिले के महुली थानाक्षेत्र के नीबाहोरिल गांव में गुरुवार की शाम के लगभग साढ़े चार बजे खेत से घर लौट रहे बाइक सवार प्रधान के भाई समेत दो लोगों को गोली मार दी। हमले में घायल हुए इन दोनों लोगों की हालत गंभीर देखकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र(सीएचसी) के डाक्टरों ने दोनो घायलों को जिला संयुक्त चिकित्सालय रेफर कर दिया। परिजनों के अनुसार इस घटना को हिस्ट्रीशीटर समेत चार लोगों ने अंजाम दिया है। इस घटना से गांव में दहशत है।

खेत देखकर बाइक से आ रहे थे घर

नीबाहोरिल गांव के प्रधान के भाई 42 वर्षीय बलवंत कुमार सिंह गुरुवार को शाम के समय खेत देखकर बाइक से अपने एक साथी के साथ घर जा रहे थे। जैसे ही ये दोनों लोग गांव के उत्तर-पूर्व दिशा में स्थित पोखरे के पास पहुंचे, तभी वहां पहले से मौजूद कुछ लोग इनके बाइक के आगे खड़े हो गए और बाइक को रोक दी। इस पर बाइक पर बैठे बलवंत सिंह ने जब इसका कारण पूछा तो उन्होंने अपशब्द कहते हुए हाथापाई शुरू कर दी। इसी दौरान बदमाशों ने बलवंत के दायें कमर के ऊपर सटा कर कट्टे से गोली मार दी। इससे न केवल वह गंभीर रूप से घायल हो गए, अपितु इनके साथ में बाइक पर बैठे गांव के ही 44 वर्षीय फखरूद्दीन के बांह को भी रगड़ती हुई गोली निकल गई। इसके बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गए। प्रधान रजवंत सिंह ने कहा कि चुनावी रंजिश को लेकर गांव के ही एक हिस्ट्रीशीटर और इनके परिवार के लोगों ने गोली मारी है। एसओ-महुली प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि गोली लगने की सूचना मिली है। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी