विश्‍वविद्यालय छात्रावास गेट के पास शोहदे से भिड़ी छात्राएं, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

कोचिंग से लौट रही छात्राओं से विश्वविद्यालय हास्टल के सामने शोहदे ने अभद्रता कर दी।प्रतिकार करते हुए स्कूटी सवार छात्राएं आरोपित से भीड़ गईं।भीड़ जुटने पर वह हास्टल परिसर में भाग गया।विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ कैंट पुलिस हास्टल परिसर में खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 02:09 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 06:49 PM (IST)
विश्‍वविद्यालय छात्रावास गेट के पास शोहदे से भिड़ी छात्राएं, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
विवि हास्टल गेट के पास शोहदे से भिड़ी छात्राएं। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। कोचिंग से लौट रही छात्राओं से विश्वविद्यालय हास्टल के सामने शोहदे ने अभद्रता कर दी।प्रतिकार करते हुए स्कूटी सवार छात्राएं आरोपित से भीड़ गईं।भीड़ जुटने पर वह हास्टल परिसर में भाग गया।विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ कैंट पुलिस हास्टल परिसर में खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला।

कोचिंग से लौट रही थी छात्राएं

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाली दो छात्राएं 18 नवंबर को कोचिंग से घर लौट रहीं थी।विश्वविद्यालय हास्टल गेट के पास बने ब्रेकर पर छात्रा ने स्कूटी की गति धीमी की। इस बीच गेट के पास खड़े एक युवक ने उनको देख कर अभद्र टिप्पणी कर दी। जिससे सुनने के बाद छात्रा ने स्कूटी रोक दी।विरोध करने पर आरोपित भीड़ गया, लेकिन भीड़ जुटने पर हास्टल की तरफ भाग गया। साहस दिखाते हुए छात्राओं ने पीछा किया लेकिन वह नहीं मिला।

पुलिस की तलाश में नहीं मिले शोहदे

घटना की जानकारी होने पर विश्वविद्यालय चौकी पर तैनात दारोगा मौके पर पहुंचे। विश्वविद्यालय प्रशासन के साथ परिसर में शोहदे को ढूंढा लेकिन पता नहीं चला। आशंका है कि वह टूटी बाउंड्रीवाल के रास्ते फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक कैंट मधुपनाथ मिश्रा ने बताया कि शाम को दारोगा ने घटना के बारे में बताया। मामला विश्वविद्यालय का है इसलिए प्राक्टर कार्रवाई करेंगे।

पत्नी व बच्चों के अपहरण का आरोप

गीडा के एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर गांव के एक युवक व अपनी एक महिला रिश्तेदार पर पत्नी व बच्चों के अपहरण का आरोप लगाया है। उसने यह भी कहा है कि वह बाहर रहकर पेंट-पालिश करता है। उसे पता चला कि उसकी पत्नी बीते 11 नवंबर को दोनों बच्चों को लेकर घर से बाहर निकली और उसके बाद से घर नहीं लौटी। उसने गांव के युवक व महिला रिश्तेदार पर पत्नी व बच्चों के अपहरण का आरोप लगाते हुए उन्हें हत्या की आशंका जताई है।

बिना अनुमति के काटा पेड़, मुकदमा

सहजनवां के हरदी के धरमडारी में बिना अनुमति के पेड़ काटने पर महदेइया निवासी ध्रुप व हरदी निवासी पेड़ मालिक राजमंगल के विरुद्ध वन विभाग ने मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी