युवती से दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, अब वायरल करने की दे रहा धमकी Gorakhpur News

दुष्‍कर्म का वीडियो बनाकर एक युवक युवती को ब्‍लैकमेल कर रहा है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 07:05 AM (IST) Author: Pradeep Srivastava

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ 6 साल पूर्व पड़ोसी गांव अराजी बनकट के विनोद नाम का एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने के साथ ही उसका वीडियो वायरल कर दिया गया था। इससे युवती की शादी टूट गई थी। उस मामले में युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के साथ ही जेल भेजा गया था। 6 माह बाद जमानत पर जेल से छूटा था। इधर 4 साल पूर्व युवती की शादी दूसरी जगह हो गई। वर्तमान में 8 माह की गर्भवती है। इधर, जेल से छूटा आरोपी पीड़़िता के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसके पति के पास फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के साथ ही उसके गांव के सैकड़ों लोगों को फेसबुक फ्रेंड बना लिया है।फर्जी आईडी से अश्लील चैटिंग करने लगा। 

इतना ही नहीं पीड़िता के पति को फोन कर उसके व्हाट्सएप पर अश्लील चित्र मैसेज भेज कर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता के ससुराल वालों ने पिपराइच थाने में 6 अगस्त को फेसबुक में व्हाट्सएप चैटिंग की प्रतियां उपलब्ध कराते हुए आरोपी के विरुद्ध दोबारा तहरीर दिया था। इसके बावजूद आरोपी पीड़िता को लगातार धमकियां दे रहा है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक पिपराइच अनिल कुमार उपाध्याय ने बताया कि मामला संज्ञान में है । फेसबुक व व्हाट्सएप चैटिंग की प्रतियों के मुताबिक साइबर सेल जांच कर रही है । आरोपी के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी ।

युवती से दुष्‍कर्म, मुकदमा दर्ज

सहजनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म के मामले में पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने घर पर सो रही नाबालिग को ले जाकर एक युवक ने दुष्कर्म किया। इस बात की जानकारी होने पर पीड़ित की मांं ने रविवार को आरोपित युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी। जिस पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी महुआपर निवासी सनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल परीक्षणके लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ 452 376 पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 

साली की सहेली को ब्‍लैकमेल कर रहे दुकानदार पर केस

साली की सहेली की दुकानदार ब्‍लैकमेल करा था। शिकायत पर कैंट पुलिस ने गोरखनाथ के रहने वाले दुकानदार व उसकी पत्‍नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित युवती के घर आता- जाता था। चुपके से उसने उसकाआपत्तिजनक वीडियो बना लिया। सिविल लाइंस क्षेत्र की रहने वाली महिला ने कैंट पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि गोरखनाथ, राजेंद्र नगर निवासी प्रशांत श्रीवास्‍तव उर्फ रज्‍जू की साली उनकी बेटी की सहेली है। जान पहचान होने पर प्रशांत उनके घर आता-जाता था।

पत्‍नी की नौकरी के लिए रुपये की जरूरी होने पर उसने तीन लाख रुपये यह कहकर उधार लिए कि एक साल में लौटा देगा। जान पहचान होने की वजह से उन्‍होंने रुपये दे दिए। एक साल बाद रुपये वापस मांगने पर प्रशांत आना-कानी करने लगा। दबाव बनाने पर बेटी की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। छानबीन करने पर पता चला कि घर आने - जाने के दौरान अपनी पत्‍नी की मदद से उसने आपत्तिजनक फोटो बना ली है। प्रभारी निरीक्षक कैंट मनोज राय ने बताया कि आरोपित की बेतियाहाता में दुकान है। तहरीर के आधार पर जालसाजी व कूटरचित दस्‍तावेज तैयार करने का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.