हाईवे पर चालक को आ गई झपकी, बस पेड़ से टकराई, चार लोग घायल

बस्‍ती जिले में हाईवे पर मुंडेरवा थाना क्षेत्र के नरियांव गांव के पास गोरखपुर- बस्ती लेन पर सहरसा (बिहार) से पंजाब जा रही मजदूरों से भरी बस चालक को झपकी आने के कारण सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में बस सवार 12 मजदूरों को चोटें आईं।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 02:10 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 02:10 PM (IST)
हाईवे पर चालक को आ गई झपकी, बस पेड़ से टकराई, चार लोग घायल
बस्‍ती जिले में नरियावं के पास दुर्घटनाग्रस्त बस। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : बस्‍ती जिले में हाईवे पर मुंडेरवा थाना क्षेत्र के नरियांव गांव के पास गोरखपुर- बस्ती लेन पर सहरसा (बिहार) से पंजाब जा रही मजदूरों से भरी बस, चालक को झपकी आने के कारण सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में बस सवार 12 मजदूरों को चोटें आईं। इनमें से चार को गंभीर चोटें आईं हैं। मौके पर पहुंचे खझौला पुलिस चौकी इंचार्ज गौरव सिंह ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया।

घायलों का जिला अस्‍पताल में चल रहा इलाज

खझौला चौकी प्रभारी ने बताया कि जिन मजदूरों को गंभीर चोटें लगी हैं, उनमें सहरसा बिहार के पंकज सदा पुत्र बमभोले, मो. अजीम पुत्र सलीम, लल्लन यादव व भूषण यादव पुत्र ब्रह्मदेव यादव शामिल हैं। इनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं आठ मजदूरों को हल्की फुल्की चोटें आईं थीं, उनका प्राथमिक उपचार कराकर उन्हें वापस भिजवाया गया। मजदूर धान की रोपाई करने के लिए पंजाब जा रहे थे।

दीवार गिरने से मलबे के नीचे दबकर बालक की मौत

हर्रैया थाना क्षेत्र के कुचेला गांव में दोपहर तीन बजे ट्रैक्टर-ट्राली के ठोकर से गिरी दीवार के मलबे में दबकर आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई। गांव निवासी नंदकिशोर ट्रैक्टर ट्राली से अपने दरवाजे के सामने मिट्टी गिरा रहे थे। इस दौरान अचानक ट्राली बैक करते समय दीवार से टकरा गई, जिससे दीवार भरभरा कर गिर गई। इसी बीच वहां खेल रहे गांव के मनोज का पुत्र समर दीवार के नीचे आ गया। मलबे में दबने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सीएचसी हर्रैया पहुंचाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इकलौते पुत्र की मृत्यु से मनोज और उनकी पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।

डंडा व कुल्हाड़ी से किया वार, मुकदमा

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के मैनहिया गांव निवासी सैफ खान ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि नौ जून को रास्ते के विवाद को लेकर गांव के ही कुछ लोगों ने डंडा व कुल्हाड़ी से उन पर वार किया। जिससे उन्हें गंभीर चोट आई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित जाकिर हुसैन उर्फ डब्लू,जाहिदा खातून व फातमा खातून के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी