थाने में पैरवी करने पहुंचा जिला बदर बदमाश, जानिए फ‍िर क्‍या किया पुलिस ने Gorakhpur News

देवरिया जिले के बघौचघाट थाने में पैरवी करने पहुंचे जिला बदर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:30 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:30 AM (IST)
थाने में पैरवी करने पहुंचा जिला बदर बदमाश, जानिए फ‍िर क्‍या किया पुलिस ने Gorakhpur News
गिरफ्तार जिला बदर बदमाश के साथ पुलिस टीम। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : देवरिया जिले के बघौचघाट थाने में पैरवी करने पहुंचे जिला बदर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। मोतीपुर में अलविदा की नमाज पढ़ने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया था, जिसमें नुरुलहुदा और शाहिल घायल हो गए थे। गांव का कयामुद्दीन जो चार माह पहले से महराजगंज जिले के लिए जिला बदर है, वह थाने पर दोनों घायलों को लेकर पहुंचा।

जिला बदर होने की जानकारी पर पुलिस ने उसे बैठा लिया

पुलिस को जब उसके जिला बदर होने की जानकारी मिली तो कयामुद्दीन को बैठा लिया। उसके बाद खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। कयामुद्दीन के पिता का कहना है कि उसका बेटा सात दिनों के लिए अधिकारी से अनुमति लेकर घर आया था, सात मई को उसे महराजगंज पहुंचना था, लेकिन उसके पहले ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर ली। प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप राय ने कहा कि वह जिला बदर बदमाश है, इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है। मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

शादी समारोह में चली गोली, युवक गंभीर

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के कोरवां में बरात में गोली चलने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उधर देर शाम तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं पड़ सकी थी। गांव के बीरबल यादव के यहां देवरिया शहर से बरात गई थी, जिसमें देवरिया के राम गुलाम टोला के रहने वाले आकाश पुत्र दंगल सिंह भी गए थे।

द्वार पूजा के दौरान चली गोली

द्वार पूजा के दाैरान गोली चली, जिसमें आकाश के पैर में गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। गोली हर्ष फायरिंग में चली या किसी ने आकाश को गोली मारी? यह बात देर शाम तक स्पष्ट नहीं हो सकी थी। प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र टंडन का कहना है कि जांच की जा रही है। जल्द ही पर्दाफाश कर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी