कुआनो नदी में मिला प्रेमी युगल का शव

दोनों के एक-एक हाथ दुपट्टे से बंधे थे 21 फरवरी को ही घर से गायब हो गए थे प्रेमी युगल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:29 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:29 PM (IST)
कुआनो नदी में मिला प्रेमी युगल का शव
कुआनो नदी में मिला प्रेमी युगल का शव

जागरण संवाददाता, बस्ती: कोतवाली क्षेत्र के भदेश्वरनाथ मंदिर के निकट कुआनो नदी में बुधवार की देर शाम एक प्रेमी युगल का शव बरामद हुआ है। दोनों के एक-एक हाथ दुपट्टे से बंधे थे। उनकी उम्र 17 साल के करीब बताई जा रही है। शव मिलने की जानकारी कोतवाली पुलिस ने दोनों के स्वजन को दी।

बुधवार की देरशाम किसी ने नदी में दोनों का शव देखा तो कोतवाली पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे कोतवाल रामपाल यादव ने दोनों के शवों को बाहर निकलवाया। किशोर पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र तो किशोरी कोतवाली क्षेत्र की बताई गई है। किशोर के स्वजन ने उसके गायब होने पर 22 फरवरी को पुरानी बस्ती थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। किशोरी की गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई गई थी। प्रेमी युगल के शव नदी में मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी रवींद्र कुमार सिंह, सीओ सिटी आलोक प्रसाद भी मौके पर पहुंच गए।

कोतवाल रामपाल यादव ने बताया कि पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र का रहने वाला किशोर बस्ती शहर के एक स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र था। उसके घरवालों ने बताया कि वह 21 फरवरी को दिन में घर से निकला था। इसके बाद घर नहीं लौटा। बुधवार की देर शाम उसका शव मिलने की सूचना मिली। वहीं किशोरी के स्वजन का कहना है कि वह भी 21 फरवरी को दिन में गायब हुई थी। उसकी तलाश की जा रही थी। दोनों के शव एक साथ मिले हैं। स्वजन से पूछताछ में पता चला कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। ऐसे में प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, फिर भी मौत का स्पष्ट कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

रवींद्र कुमार सिंह, एएसपी

chat bot
आपका साथी