रूठे पिता को मनाने पहुंची बेटी हमेशा के लिए हो गई खामोश, जानिये क्‍या थी वजह Gorakhpur News

करंट से हुई मौत के संबंध में प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

पाखंडी इससे नाराज होकर साइकिल लेकर घर से निकल गया। पिता को मनाने के लिए उसके पीछे-पीछे अनीता भी निकली। पाखंडी घर से कुछ ही दूरी पर स्थित अनिरुद्ध के सब्जी के खेत में घुस गया। अनीता भी खेत में पहुंची।

Publish Date:Mon, 25 Jan 2021 11:24 AM (IST) Author: Satish chand shukla

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा थाना क्षेत्र के ग्राम रघुनाथपुर में अपने रूठे पिता को मनाने के लिए खेत में पहुंची एक किशोरी की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। 15 वर्षीया किशोरी अनीता उसी गांव के पाखंडी चौहान की बेटी थी।

पाखंडी रोजाना घर पर नशे में पहुंचता है। शनिवार की रात में भी वह नशे में घर पहुंचा तो पत्नी से उसकी कहा-सुनी हो गई। पाखंडी इससे नाराज होकर साइकिल लेकर घर से निकल गया। पिता को मनाने के लिए उसके पीछे-पीछे अनीता भी निकली। पाखंडी घर से कुछ ही दूरी पर स्थित अनिरुद्ध के सब्जी के खेत में घुस गया। अनीता भी खेत में पहुंचकर पाखंडी से घर चलने के लिए विनती करने लगी।

जानवरों से बचाव के लिए खेत में लगाए गए हैं बिजली के तार

खेत में जानवरों से बचाव के लिए बिजली के तार लगाए गए हैं। उसमें करंट प्रवाहित था। पिता को मनाने के दौरान अनीता अचानक तार के संपर्क में आ गई। बेटी की स्थिति बिगड़ते देख पाखंडी भी उसे बचाने के लिए दौड़ा। वह जैसे ही उसे पकड़ा, झटका खाकर गिर गया। इस बीच शोर सुनकर इर्द-गिर्द के लोग मदद के लिए दौड़े, लेकिन तब तक अनीता की मौत हो गई थी। उसकी मौत से घर में कोहराम मच गया।

गांव में मातम

पखंडी के मुताबिक वह भाई-बहनों में तीसरे स्थान पर थी। परिजन अनीता का शव घर लाकर रविवार सुबह अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान कहीं से इसकी सूचना पुलिस को मिल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से परिवार के रूदन से गांव में भी मातम छा गया। जिसने भी घटना को सुना वह स्‍तब्‍ध रह  गया। सरहरी चौकी पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ बताया जा सकेगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.