गोरखपुर में गाड़ी से उतरते ही CM योगी आदित्‍यनाथ ने पुलिस अफसरों से पूछा, रात में किसकी हत्या हुई

मुख्‍यमंत्री शनिवार को बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में कोरोना से बचाव के उपायों की करने के लिए पहुंचे हैं। कार से उतरते ही पुलिस अफसरों से पूछा कि शुक्रवार की रात किसकी हत्‍या हुई है और अब तक उसका पर्दाफाश क्‍यों नहीं हुआ।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 11:26 AM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 05:43 PM (IST)
गोरखपुर में गाड़ी से उतरते ही CM योगी आदित्‍यनाथ ने पुलिस अफसरों से पूछा, रात में किसकी हत्या हुई
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की फाइल फोटो, जागरण।

गोरखपुर, जेएनएन। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने शनिवार को कार से उतरते ही पुलिस अफसरों से पूछा कि शुक्रवार की रात किसकी हत्‍या हुई है और अब तक उसका पर्दाफाश क्‍यों नहीं हुआ। अफसरों ने अब तक हुई पुलिस कार्रवाई के बारे में उन्‍हें विस्‍तार से जानकारी दी। 

मुख्‍यमंत्री शनिवार को बाबा राघवदास मेडिकल कालेज में कोरोना से बचाव के उपायों की करने के लिए पहुंचे हैं। समीक्षा बैठक में गोरखपुर मंडल के गोरखपुर, देवरिया, कुशीनगर, महाराजगंज के सभी सीएमओ, अपर निदेशक स्वास्थ्य परिवार कल्याण, डीएम और कमिश्नर मौजूद हैं।

बदमाशों ने घर में घुसकर की थी व्‍यापारी की हत्‍या

उल्‍लेखनीय है कि शाहपुर के खरैया पोखरा में शुक्रवार की रात बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर व्यापारी को गोलियों से भून डाला। परिवार के लोग घायल हालत में उन्हें मेडिकल कालेज ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घर वालों ने किसी के साथ रंजिश से इन्कार किया है। व्यापारी की हत्या किसने और क्यों की यह जानने के लिए पुलिस सर्विलांस व सीसी कैमरे की मदद से जांच कर रही है।

मूल रूप से बस्ती जिले के पैकवलिया, पिपरासाजी निवासी कृष्ण स्वरूप पूर्वोत्तर रेलवे में तृतीय श्रेणी कर्मचारी हैं। वह खरैया पोखरा में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं। उनकी तीन संतानों में सबसे छोटे 30 वर्षीय वेद प्रकाश मोबाइल पार्टस के थोक व्यापारी थे।

स्वजन के मुताबिक शुक्रवार की रात में 10 बजे भोजन करने के बाद वेद प्रकाश और उनकी पत्नी रेखा दूसरी मंजिल पर स्थित अपने कमरे में सोने चले गए। आधे घंटे बाद उनके गेट पर किसी ने पथराव शुरू कर दिया। आवाज सुनकर वेद प्रकाश कमरे से बाहर निकले तभी गेट के पास घात लगाकर खड़े तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। सिर, आंख व कान के पास गोली लगने से वेद प्रकाश जमीन पर गिर गए। वारदात के बाद बदमाश पैदल ही फरार हो गए। मुख्‍यमंत्री इसी हत्‍या के बारे में पुलिस अफसरों से जानकारी ले रहे थे।

chat bot
आपका साथी