मऊ जाने के लिए घर से निकले भट्ठा मालिक का शव नदी में मिला

गगहा थाना क्षेत्र के ग्राम हटवा मंझरिया निवासी व भट्ठा मालिक रामनजर सिंह का शव शनिवार सुबह बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत छपियां उमराव से सटे नदी में मिला। वह शुक्रवार की सुबह घर से किराये पर बोलेरो बुक करके मऊ जिले के दोहरीघाट गए थे।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 09:10 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 09:10 PM (IST)
मऊ जाने के लिए घर से निकले भट्ठा मालिक का शव नदी में मिला
ग्राम हटवा मंझरिया निवासी व भट्ठा मालिक रामनजर सिंह। फाइल फोटो

गोरखपुर, जेएनएन : गगहा थाना क्षेत्र के ग्राम हटवा मंझरिया निवासी व भट्ठा मालिक रामनजर सिंह का शव शनिवार सुबह बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत छपियां उमराव से सटे नदी में मिला। वह शुक्रवार की सुबह घर से किराये पर बोलेरो बुक करके मऊ जिले के दोहरीघाट गए थे। वहां उन्‍होंने पत्‍नी को फोन करके कहा था कि भट्ठे के रुपयों से वह छोटी बेटी की शादी कर लें। उसके बाद उन्‍होंने मोबाइल स्विच आफ कर लिया था।

सरयू नदी में मिला रामनजर का शव

छपियां उमराव गांव के पास सरयू नदी में सुबह 55 वर्षीय रामनजर सिंह का शव देखा गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और शव नदी से बाहर निकाला गया। तलाशी के दौरान रामनजर की जेब से 643 रुपये, मास्क व एक रुमाल मिला। छानबीन में पता चला कि शव हटवा निवासी रामनजर सिंह का है रामनजर एक विद्यालय के प्रबंधक भी थे। वह अपनी दो बेटियों की शादी कर चुके हैं। तीसरी बेटी की अभी शादी नहीं हुई है। पुलिस के मुताबिक रामनजर शुक्रवार सुबह आठ गाड़ी बुक करके दोहरीघाट के लिए निकले थे।

दोहरीघाट पहुंचकर छोड़ दी थी गाड़ी

दोहरीघाट पहुंचने के बाद उन्‍होंने गाड़ी छोड़ दी थी और घर पर पत्‍नी को फोन करके बोले कि भट्ठे के रुपयों से बेटी की शादी कर लेना। उनसे अब मुलाकात नहीं होगी। इसके बाद उन्‍होंने अपना मोबाइल स्विच आफ कर लिया लिया। स्‍वजन उसके बाद से ही इनकी तलाश में जुटे थे। रामनजर ने ऐसा क्‍यों किया, यह अभी भी लोगों के लिए पहेली बनी हुई है। लोग यह भी कह रहे हैं कि घटना शुक्रवार सुबह की है, लेकिन स्‍वजन ने इसकी सूचना पुलिस को क्‍यों नहीं दी।

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने पर की जाएगी आगे की कार्रवाई

गोला के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने कहा कि मृतक की शिनाख्‍त हो गई है। प्रथम दृष्‍टया मौत पानी में डूबने की वजह से हुई है। पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति पूरी तरह स्‍पष्‍ट होगी। रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी