गोगहरा नाले में उतराता मिला युवती का शव, नहीं हो पाई है पहचान

खजनी इलाके में ि‍स्थित गोगहरा नाले में युवती का शव मिला है। पुलिस का मानना है ि‍कि शव दो सप्‍ताह से अधिक पुराना है। उसकी पहचान नहीं हो पाई है। इस बीच चौरीचौरा पुलिस ने कुकर्म के आरोपित को जेल भेज दिया है।

Navneet Prakash TripathiSun, 26 Sep 2021 06:16 PM (IST)
गोगहरा नाले में युवती का शव मिला। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। खजनी इलाके के गोगहरा नाले में एक युवती का शव नाले में उतराता मिला। पुलिस के मुताबिक शव करीब दो सप्ताह पुराना है। शव का अधिकांश हिस्सा सड़ चुका है। युवती के शव पर नीले रंग का जींस व टीशर्ट है। खजनी पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ बताया जा सकता है।

युवक से कुकर्म करने के चार आरोपित भेजे गए जेल

चौरीचौरा पुलिस ने एक युवक के साथ कुकर्म करने आरोप में सर्वजीत, सिद्घू, बलिराम व संतोष को शनिवार को जेल भेज दिया। पांच व्यक्तियों पर एक युवक ने आरोप लगाया था कि उन्होंने उसे शराब पिलाकर उसके साथ कुकर्म किया। दो दिन पूर्व इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो उसे जानकारी हुई। चौरीचौरा पुलिस ने बताया कि चार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। पांचवें आरोपित आदर्श की तलाश जारी है।

ट्रक पलटने से पांच घंटे प्रभावित रहा आवागमन

गोरखपुर-वाराणसी राजमार्ग पर शनिवार सुबह गगहा के जगदीशपुर भलुआन गांव के पास ट्रक पलटने से करीब पांच घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा। क्रेन की मदद से ट्रक सड़क से हटवाया गया। उसके बाद आवागमन पूर्ण रूप से बहाल हो सका। इस दौरान करीब पांच घंटे तक लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

भूमि विवाद में मारपीट, पांच घायल

बड़हलगंज के महादेवा मुहल्ले में शनिवार शाम लेखपाल द्वारा भूमि की पैमाइश के दौरान दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष से तिलकू चौहान, उनके पुत्र मुराली चौहान तथा दूसरे पक्ष के अजय वर्मा, राकेश वर्मा, राजेश वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सीएचसी लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद लिकू चौहान व मुराली चौहान को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि लोगों का यह भी कहना है कि दोनों पक्षों में पहले से विवाद था। ऐसे में लेखपाल को बिना पुलिस के मौके पर नहीं जाना चाहिए था। तहसीलदार केशव प्रसाद का कहना है कि संभव है कि उस समय मौके पर पुलिस ले जाने की जरूरत न रही हो। प्रभारी निरीक्षक बड़हलगंज मनोज कुमार राय का कहना है कि अभी किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

दुष्कर्म के आरोप में बाल अपचारी भेजा गया सुधारगृह

मासूम के साथ दुष्कर्म करने आरोप में बांसगांव थाना पुलिस ने एक बाल अपचारी को शनिवार को बाल सुधार गृह भेजा है। उसने शुक्रवार शाम छह वर्षीय मासूम को टाफी का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.