बरात आए युवक का शव मिला, सिर में हैं चोट के निशान Gorakhpur News

महराजगंज से 14 मई को बरात आए युवक का शव चिलुआताल क्षेत्र के भंडारो गांव में पानी से भरे गड्ढे में मिला। घर न पहुंचने पर स्वजन ने पनियरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सिर में चोट के निशान होने की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 08:10 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 08:10 AM (IST)
बरात आए युवक का शव मिला, सिर में हैं चोट के निशान Gorakhpur News
बरात आए युवक का पानी से भरे गड्ढे में मिला शव। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : महराजगंज से 14 मई को बरात आए युवक का शव चिलुआताल क्षेत्र के भंडारो गांव में पानी से भरे गड्ढे में मिला। घर न पहुंचने पर स्वजन ने पनियरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सिर में चोट के निशान होने की हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

राहुल 14 मई को संझाई गांव में आया था बरात

महराजगंज जिले के पनियरा थानाक्षेत्र स्थित डोमरा खास निवासी अच्छेलाल कन्नौजिया का 19 वर्षीय बेटा राहुल 14 मई को बाइक से चिलुआताल के संझाई गांव में बरात आया था। दोस्तों को घुनघुन कोठा के पास उतार कर बाइक से वह जंगल कौड़‍िया-कालेसर हाईवे पर चला गया, तब से उसकी कोई खबर नहीं मिली। खोजबीन करने के बाद अच्छेलाल ने पनियरा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। सुबह कुछ लोगों ने भंडारो गांव के पास ताल मेंं एक युवक का शव देखा और पुलिस को सूचना दी। युवक के शव मिलने की सूचना पर चिलुआताल थाने पहुंचे स्वजन ने उसकी पहचान राहुल के रूप में की। ताल से ही युवक की बाइक भी बरामद हुई है। सिर में पीछे चोट के निशान होने की वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है। एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच चल रही है।पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह स्पष्ट होगी।

यात्रियों से भरी जीप पलटी, महिला की मौत

सिकरीगंज थाना क्षेत्र के हरदत्तपुर गांव के पास तेज रफ्तार जीप पेड़ से टकराकर पलट गई। इससे महिला की मौत हो गई। तीन व्यक्ति घायल हो गए। एक की हालत चिंताजनक है। उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। उरुवा थाना क्षेत्र के मन्नूलाल भताड़ी निवासी प्रेमचंद पत्नी देवंती देवी के साथ जीप से गोरखपुर जा रहे थे। हरदत्तपुर के पास जीप बाइक सवार कल्हना गांव निवासी रवि पांडेय व साइकिल सवार साउंडीह निवासी राजेश पासवान को ठोकर मारते हुए पेड़ से टकराकर पलट गई। जीप में सवार 45 वर्षीय देवंती देवी की मौके पर ही मौत हो गई। उनके पति को हल्की चोटें आईं। रवि पांडेय व राजेश पासवान भी घायल हो गए। रवि का निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है, जबकि राजेश को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उरुवा से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

chat bot
आपका साथी