सरिया कंपनी के रिकवरी एजेंट की बाइक की डिक्की तोड़ 2 लाख 60 हजार ले भागे उचक्के

कैंट क्षेत्र के मोहद्दीपुर में एचडीएफसी बैंक के पास उचक्कों ने बाइक की डिक्की तोड़कर 2.60 लाख रुपये चुरा लिए। महराजगंज जिले के रहने वाले सरिया कंपनी के एजेंट किनारे बाइक खड़ी कर एटीएम से रुपये निकालने गए थे।

Navneet Prakash TripathiSun, 26 Sep 2021 08:35 PM (IST)
बाइक की डिक्की तोड़ 2 लाख 60 हजार ले भागे उचक्के। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। मोहद्दीपुर में एचडीएफसी बैंक के पास उचक्कों ने बाइक की डिक्की तोड़कर 2.60 लाख रुपये चुरा लिए। महराजगंज जिले के रहने वाले सरिया कंपनी के एजेंट किनारे बाइक खड़ी कर एटीएम से रुपये निकालने गए थे। घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे में बदमाशों की करतूत कैद हो गई है। फुटेज की मदद से पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

महराजगंज की कंपनी के एजेंट के साथ हुई वारदात

महराजगंज जिले के पनियरा क्षेत्र स्थित रतनपुर निवासी वीरेंद्र कुमार सरिया कंपनी में रिकवरी एजेंट हैं। शनिवार को वह दुकानदारों से रुपये कलेक्ट करके शहर लौट रहे थे। मोहद्दीपुर में पहुंचने पर सामान खरीदने के लिए रुके। पर्स में रुपये न होने पर एचडीएफसी बैंक के एटीएम से रुपये निकालने चले गए। इसी बीच मौका पाकर उचक्कों ने डिक्की में रखे 2.60 लाख रुपये उड़ा दिए। वापस लौटने पर बाइक की डिक्की टूटी देखकर वीरेंद्र के होश उड़ गए।

सीसी फुटेज में दिख रहे उचक्‍के

उन्होंने डायल 112 पर सूचना दी। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे की फुटेज में रुपये उड़ाने वाले उचक्के दिखे हैं। क्राइम ब्रांच की मदद से उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पांच माह बाद पकड़ा गया गेहूं चोरी करने का आरोपित

बांसगांव के तीयर से करीब पांच माह पूर्व एक ट्रक गेहूं चोरी करने के आरोप में बांसगांव पुलिस ने बस्ती के कप्तानगंज थाने के मीता सोती निवासी राजकिशोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। राजकिशोर का साथी व बस्ती के नगर बाजार के पगारे निवासी दिनेश पांडेय फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

ट्रक पर व्‍यापारी का अनाज लादकर हो जाते हैं फरार

बांसगांव थाना पुलिस के मुताबिक राजकिशोर व दिनेश ट्रक पर फर्जी नंबर लगाकर चलते हैं। दोनों अपने पास दूसरे के नाम पर सिम रखते हैं और व्यापारियों का माल ट्रक पर लादकर फरार हो जाते हैं। बीते 10 अप्रैल को दोनों तीयर निवासी गल्ला व्यापारी संजय जायसवाल का करीब पांच लाख रुपये का गेहूं ट्रक पर लादकर फरार हो गया। पुलिस सर्विलांस सेल की मदद से आरोपितों की तलाश में जुटी थी। शनिवार को पुलिस ने माल्हनपार के पास से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दूसरे आरोपित की तलाश में जुटी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.