मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहा था दुष्कर्म का आरोपित, बात न मानने पर वायरल कर दी पीडिता की आपत्तिजनक फोटो

दुष्कर्म के आरोपित ने पीडि़त की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल कर दी। आरोप है कि वह पीडिता को फोन कर मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहा है। इसके लिए तैयार न होने पर उसने यह हरकत की है।

Navneet Prakash TripathiSun, 19 Sep 2021 07:50 AM (IST)
आरोपित ने पीडिता का फोटो किया वायरल। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। दुष्कर्म के आरोपित ने पीडि़त की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो वायरल कर दी। आरोप है कि वह पीडिता को फोन कर मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहा है। इसके लिए तैयार न होने पर उसने यह हरकत की है। पीडि़त की शिकायत पर शाहपुर पुलिस ने आरोपित और उसके एक साथी के खिलाफ धमकी व आइटी एक्ट का केस दर्ज किया है।

महराजगंज जिले का रहने वाला है आरोपित

कुशीनगर जिले की रहने वाली युवती शाहपुर क्षेत्र में किराए पर कमरा लेकर रहती है। पुलिस को दी तहरीर में उसने लिखा है कि महराजगंज जिले के कोतवाली क्षेत्र स्थित मिर्जापुर पकड़ी गांव के रहने वाले अशफाक उल्लाह खान ने नौकरी व शादी करने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शादी करने का दबाव बनाने पर मुकर गया। नौकरी दिलाने के नाम पर लिए गए रुपये वापस नहीं किए। आरोपित इस समय गोरखनाथ क्षेत्र के रसूलपुर में रहता है।

एसएसपी के आदेश पर दर्ज हुआ था दुष्‍कर्म का मुकदमा

एसएसपी के आदेश पर शाहपुर पुलिस ने अशफाक उल्लाह के खिलाफ दुष्कर्म, जालसाजी कर रुपये हड़पने का केस दर्ज किया।विवेचक ने इस प्रकरण में आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल कर दिया है।जिसके बाद आरोपित फोन करके सुलह करने का दबाव बना रहा है। बात न मानने पर जान से मारने की धमकी देता है। मोबाइल पर अश्लील फोटो व वीडियो भेजने के साथ वायरल कर रहा है। थानाध्यक्ष शाहपुर दुर्गेश सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आइटी एक्ट की विवेचना निरीक्षक से कराने के लिए रिपोर्ट एसपी सिटी कार्यालय भेजी गई है।

फंदे से लटकता मिला युवक का शव

पिपराइच के मौलाखोर में शनिवार दोपहर 24 वर्षीय शेषमणि चौधरी का शव घर में फंदे से लटकता मिला। शेषमणि के पिता विजय प्रकाश की घर के पास खाद की दुकान है। वह किसी कार्य से पतरा बाजार गये थे। शेषमणि की मां पड़ाेस में गई थीं। मृतक का चेचेरा भाई चिंतामणि अपने कमरे की चाबी लेने के घर की छत पर गया तो देखा कि शेषमणि का शव रसोईघर की कुंडी से लटक रहा है। स्वजन के मुताबिक रसोई घर में दरवाजा नहीं लगा हुआ था। शेषमणि जंगलधूषण स्थित आईटीआई में तीसरी वर्ष का छात्र था।

हत्या के मामले में पुलिस ने पिता, भाई, मां को भेजा

पिपराइच पुलिस ने हत्या के आरोप में जंगलधूषण के टोला हैदरगंज निवासी मृतक रामभुआल के पिता बाबूलाल, मां नाशपाती देवी व भाई बलिराम को शनिवार को जेल भेज दिया है। बाबूलाल, नाशपाती व बलिराम पर आरोप है कि उन्होंने मकान बेचने से मना करने को लेकर रामभुआल को बेरीरहमी पीटा था। बाद में रामभुआल की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.