कुशीनगर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, गांव से बाहर बेहोशी की हालत में मिली

यूपी के कुशीनगर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामाला प्रकाश में आया है। किशोरी की हालत गंभीर है और जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता की मां ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ रात दस बजे तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:43 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:41 AM (IST)
कुशीनगर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, गांव से बाहर बेहोशी की हालत में मिली
कुशीनगर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

कुशीनगर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र एक गांव में रविवार को किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का मामाला प्रकाश में आया है। किशोरी की हालत गंभीर है और जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता की मां ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ रात दस बजे तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

दो आरोपित गिरफ्तार

17 वर्षीय किशोरी गांव के बाहर घर से कुछ दूरी पर बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। शरीर पर चोट के भी निशान थे। शौच के लिए निकले कुछ ग्रामीणों ने देखा तो परिजन भी पहुंचे। किशोरी को जिला अस्पताल लेकर गए। किशोरी को देर रात होश आया तो फूटकर रोने लगी और मां को आपबीती बताई। इसके बाद मां तहरीर लेकर थाने पहुंचीं। मामला सामूहिक दुष्कर्म का होने को लेकर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। दो आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद तीसरे के लिए दबिश दे रही है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शीघ्र ही फरार आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस बता रही प्रेम प्रसंग का मामला

हालांकि, पुलिस ने इस मामले में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पर, पुलिस का यह कहना है कि भोर में युवती प्रेमी के बुलाने पर ही घर से निकलकर गई थी। जहां प्रेमी ने साथियों संग घटना को अंजाम दिया होगा। बहरहाल, सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी।

अज्ञात बदमाशों पर लूट का केस

गोरखपुर के जंगल रमलखना निवासी रामनयन निषाद की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज किया है। पुलिस को दी गई तहरीर में रामनयन ने लिखा है कि शनिवार को बैंक आफ बडौदा की मोतीराम अड्डा शाखा से उन्होंने 49 हजार रुपये निकाले थे।दो हजार रुपये ऋण जमा करने के बाद 29 हजार अपरिचित को दे दिए। शेष बचे 27 हजार रुपये लेकर घर लौट रहे थे। रायल एकेडमी स्कूल के पास दो बाइक से आए चार बदमाशों ने 27 हजार रुपये छीन लिए।

chat bot
आपका साथी