कुशीनगर में मदरसा शिक्षक ने कक्षा पांच की छात्रा से किया दुष्‍कर्म

कुशीनगर में 13 वर्षीय किशोरी ने मदरसा शिक्षक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। शिक्षक बीते दो माह से शादी का झांसा देकर उसका शोषण कर रहा है। उधर मामला प्रकाश में आते ही मैनेज का खेल शुरू हो गया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 01:08 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:27 PM (IST)
कुशीनगर में मदरसा शिक्षक ने कक्षा पांच की छात्रा से किया दुष्‍कर्म
कुशीनगर में एक मदरसा शिक्षक ने किशोरी से दुष्‍कर्म किया। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

कुशीनगर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के नेबुआ-नौरंगिया क्षेत्र के एक गांव की 13 वर्षीय किशोरी ने मदरसा शिक्षक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपित शिक्षक को हिरासत मेें लेकर पूछताछ कर रही है। गुरुवार देर रात तक पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया था। 

कक्षा पांच की छात्रा है किशोरी

बताया जा रहा कि किशोरी गांव के मदरसे में कक्षा पांचवीं में पढ़ती है। जिसमें गांव का ही एक युवक पढ़ाता है। मदरसे से आने के बाद किशोरी शिक्षक के घर कोचिंग करने भी जाती थी। बीते रविवार की शाम को किशोरी को घर पर न देख स्वजन उसकी तलाश में जुट गए। संभावित स्थान पर तलाश करने के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो वह कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक के घर गए। वहां किशोरी को देख स्वजन उससे पूछे तो उसने आपबीती बतायी। 

दो माह से कर रहा था शोषण

किशोरी ने बताया कि शिक्षक बीते दो माह से शादी का झांसा देकर उसका शोषण कर रहा। मामला प्रकाश में आते ही मैनेज का खेल शुरू हो गया। गांव के कुछ लोगों ने दोनों की शादी करने की पंचायत भी की लेकिन शिक्षक तैयार नहीं हुआ। गुरुवार को थाने पहुंच किशोरी ने घटना की जानकारी दी। एसएचओ पवन कुमार सिंह ने कहा कि आरोपित शिक्षक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

युवती के मौत के 27 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उधर गोरखपुर में एक युवती के मौत के 27 दिन बाद गगहा पुलिस ने पांच व्यक्तियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है। युवती की मां का आरोप है कि थाने का चक्कर लगाकर वह थक गई थी, लेकिन वहां से कोई कार्रवाई नहीं हुई। बाद में एसएसपी के निर्देश पर गगहा पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। युवती की मां ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि गगहा क्षेत्र स्थित अपने ननिहाल में रहकर उनकी पुत्री बीएड की पढ़ाई कर रही थी। खजनी थाना क्षेत्र के एक युवक से युवती की शादी तय थी। युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में उनकी पुत्री जब गर्भ से हुई तो युवक व उसके घर वालों ने जबरन गर्भपात करा दिया। 

chat bot
आपका साथी