रात भर जंगल में अकेले पड़ी रही किशोरी, सुबह पुलिस को सुनाई पूरी दास्‍तां Gorakhpur News

किशोरी ने बताया कि वह बुआ के घर आई थी। यहां एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। मंगलवार रात वह युवक शादी का झांसा देकर उसे जंगल नटवा ले गया। वहां उससे दुष्कर्म किया और भाग निकला। किशोरी ने बताया कि वह रात भर जंगल में अकेली रही।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 02:51 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 02:51 PM (IST)
रात भर जंगल में अकेले पड़ी रही किशोरी, सुबह पुलिस को सुनाई पूरी दास्‍तां Gorakhpur News
दुष्‍कर्म पीडि़ता की प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। गुलरिहा थाना क्षेत्र की भटहट पुलिस चौकी पर एक किशोरी ने शिकायत की है कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया है। किशोरी ने बताया कि वह महराजगंज जिले के पनियरा थाना क्षेत्र की रहने वाली है। कुछ दिन पूर्व भटहट चौकी क्षेत्र स्थित अपने बुआ के घर आई थी। यहां एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। मंगलवार रात वह युवक शादी का झांसा देकर उसे जंगल नटवा ले गया। वहां उससे दुष्कर्म किया और भाग निकला। किशोरी ने बताया कि वह रात भर जंगल में अकेली रही। सुबह किसी तरह से चौकी पर पहुंचकर उसने शिकायत की। चौकी प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि पीडि़ता के बयान के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है। किशोरी को उसके पिता के साथ भेज दिया गया है। घटना महराजगंज जिले से संबंधित है। इस लिए वहां मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा गया है।

गला दबाकर हुई थी विवाहिता की हत्या

कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के राखूखोर में मंगलवार को 24 वर्षीया अंगीरा का फंदे से लटकता शव मिला था। तब घर वालों ने इसे आत्‍महत्‍या बताया था। बुधवार को पोस्टमार्टम में गला दबाकर मारने की पुष्टि हुई है। मतलब पहले विवाहिता की गला दबाकर हत्‍या की गई। उसके बाद पुलिस को भ्रम में डालने के लिए उसे फंदे से लटका दिया गया। पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी का कहना है कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी नहीं जा सकी है। देखकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

किशोरी के अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज

खोराबार थाना पुलिस ने किशोरी का अपहरण करने के आरोप में बुधवार की देर शाम एक युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। रविवार को किशोरी गांव स्थित एक दुकान पर सामान लेने गई थी। उसी समय गांव का युवक बहला-फुसलाकर उसे भगा ले गया। प्रभारी निरीक्षक खोराबार राहुल कुमार सिंह का कहना है कि आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। अभी तक उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

chat bot
आपका साथी