4.50 लाख रुपये की लूट में पैथोलाजी के पूर्व कर्मचारी पर संदेह, डायरेक्टर ने दर्ज कराया केस

लाइफ पैथोलाजी के डायरेक्टर ने 4.50 लाख रुपये की लूट में अपने एक पूर्व कर्मचारी और दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बेतियाहाता में लगे सीसीकैमरे की फुटेज भी देखी जा रही है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:53 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 04:04 PM (IST)
4.50 लाख रुपये की लूट में पैथोलाजी के पूर्व कर्मचारी पर संदेह, डायरेक्टर ने दर्ज कराया केस
बेतियाहाता में विजय गोयल से हुई लूट। जागरण

गोरखपुर, जेएनएन : लाइफ पैथोलाजी के डायरेक्टर ने 4.50 लाख रुपये की लूट में अपने एक पूर्व कर्मचारी और दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बेतियाहाता में लगे सीसी कैमरे की फुटेज भी देखी जा रही है।

बैग में पैसे लेकर पैदल ही घर जा रहे थे विजय

बेतियाहाता के रहने वाले विजय गोयल ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि वह लाइफ पैथोलाजी के डायरेक्टर हैं। चौराहे पर स्थित उनकी पैथोलाजी 24 घंटे खुली रहती है। रात में 8.45 बजे पैथोलाजी से 4.50 लाख रुपये बैग में लेकर 200 मीटर की दूरी पर स्थित घर पैदल ही जा रहे थे। घर से 100 मीटर पहले बाइक लेकर खड़े तीन युवकों ने पिस्टल सटाकर बैग छीन लिया। सफेद हेलमेट लगाने वाले बदमाश का चेहरा कोविड संक्रमण के दौरान पैथोलाजी में काम करने वाले अनिल से मिल रहा था।दो अन्य बदमाशों को वह नहीं पहचान पाए। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस ने रविवार सुबह आरोपित कर्मचारी को दबोच लिया, जिससे पूछताछ चल रही है।

डेढ़ घंटे बाद पुलिस को दी थी सूचना

विजय गोयल ने डेढ़ घंटे बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी थी। रात में नौ बजे वारदात होने के बाद वह घर चले गए। वहां पहुंचकर स्वजन के साथ ही लखनऊ जा रहे बेटे डा. अमित गोयल को फोन कर बताया। रास्ते से लौटकर घर पहुंचे डा. अमित गोयल अपने साथ उन्हें लेकर कैंट थाने पहुंचे और सूचना दी।

बदमाशों को पता थी विजय की दिनचर्या

वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को लाइप पैथोलाजी के डायरेक्टर की दिनचर्या की जानकारी पहले से थी।रोजाना वह रात में 8.30 से नौ बजे के बीच वह पैथोलाजी से दिनभर का कलेक्शन लेकर पैदल ही घर जाते हैं।शनिवाररात में घर से 100 मीटर पहले ही खड़े होकर बदमाश विजय का इंतजार कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी