डीजे बजाने की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 23 पर मुकदमा Gorakhpur News

बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के चनुआ महरई गांव मेंं डीजे बजाने की बात को लेकर विवाद हो गया। बात आगे बढ़ी तो दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। 23 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 10:45 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 10:45 AM (IST)
डीजे बजाने की बात को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 23 पर मुकदमा Gorakhpur News
डीजे बजाने की बात को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के चनुआ महरई गांव मेंं डीजे बजाने की बात को लेकर विवाद हो गया। बात आगे बढ़ी तो दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कुल 23 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एक पक्ष के धर्मात्मा श्रीवास्तव ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव के कुछ लोग एक राय होकर लाठी-डंडे व हाकी से उनके परिवार वालों व सहयोगियो को मारने-पीटने लगे।

पुलिस ने दर्ज किया केस

पुलिस ने मामले में राजदेव चौधरी, रामकवल चौधरी, मुनरदेव चौधरी, रितेश चौधरी, ब्रिजेश चौधरी, संदीप चौधरी, विवेक, विकास, महेंद्र, गोविंद, महेंद्र गौड़, सुरेंद्र गौड़, दीनदयाल चौधरी, चंद्रशेखर चौधरी, धनपत निवासी चनुआ महरई  के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष के राजदेव चौधरी ने आरोप लगाया है कि विवेक, धीरज, नीरज, परमात्मा, पियूष, प्रिंस, धर्मात्मा लाल निवासी चनुआ महरई व कृष्णकांत श्रीवास्तव पता अज्ञात पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। एसएसआइ योगेंद्रनाथ ने बताया कि पुलिस दोनों पक्ष के विरुद्ध क्रास केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

चुनावी रंजिश को लेकर हुई मारपीट में नौ गिरफ्तार

बस्‍ती नगर थाना क्षेत्र के मल्हवारा गांव में प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के नौ लोगों के विरुद्ध नामजद तो 7-8 अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। एक पक्ष के बालकेश निषाद निवासी मल्हवारा की तहरीर पर राजू मिश्रा, महेश मिश्रा, अशोक मिश्रा, अनुराग मिश्रा, मंकू मिश्रा निवासी बनकटा थाना नगर व 7- 8 अज्ञात के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं दूसरे पक्ष के सुभाष चंद्र मिश्र निवासी बनकटवा की तहरीर पर कृपानिधान पांडेय, आशुतोष पांडेय, हरिनरायन पांडेय व दिवेश पांडेय पता अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

कई लोगों काे किया गया गिरफ्तार
मामले में क्रास केस दर्ज करने के बाद नगर थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक संतोष कुमार सिंह और उनकी टीम ने मामले में नामजद हरिनरायन पांडेय, कृपानिधान पांडेय, आशुतोष पांडेय, कपिल,  हनुमान, बालकेश निवासी मल्हवारा, महेश मिश्रा, वेदप्रकाश उर्फ राजू मिश्रा, मंकू मिश्रा निवासीगण बनकटवा थाना नगर को गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ उपनिरीक्षक ने बताया कि मल्हवारा और बनकटवा दोनों एक ही ग्राम पंचायत मल्हवारा का हिस्सा हैं। प्रधानी चुनाव की रंजिश को लेकर दोनो पक्षों में मारपीट हो गई थी। वहीं मारपीट के एक अन्य मामले में नगीना निवासी खटकहिया नगर को भी गिरफ्तार किया गया है।

chat bot
आपका साथी