शराब तस्करों से संबंध रखने के मामले में उपनिरीक्षक लाइन हाजिर

कुशीनगर के पटहेरवा थाने में तैनात उपनिरीक्षक पर शराब तस्करों से संबंध रखने के मामले में इंटरनेट मीडिया पर जानकारी प्रसारित होने पर एसपी ने लाइनहाजिर कर दिया चर्चा में यह बात सामने आई कि स्वाट टीम ने एसआइ के आवास से शराब बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:00 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:00 AM (IST)
शराब तस्करों से संबंध रखने के मामले में उपनिरीक्षक लाइन हाजिर
शराब तस्करों से संबंध रखने के मामले में उपनिरीक्षक लाइन हाजिर

कुशीनगर : अपनी तैनाती के समय से ही चर्चा में रहने वाले पटहेरवा थाने के उपनिरीक्षक पीएन सिंह को इंटरनेट मीडिया के जरिये शराब तस्करों के संबंध की बात सामने आने पर एसपी ने मंगलवार की देर रात रात लाइन हाजिर कर दिया। मामले की जांच एएसपी को सौंपी है।

मंगलवार को दिन में यह चर्चा रही कि एक उपनिरीक्षक के निजी आवास से स्वाट टीम ने अधिक मात्रा में शराब के साथ एक कथित पत्रकार सहित तीन व्यक्तियों को पिकअप के साथ पकड़ा है। पुलिस इससे अनभिज्ञता जताती रही। बताया जाता है कि चर्चित उपनिरीक्षक तस्करों से बरामद शराब की बड़ी मात्रा में छिपा लेता था। थोड़ी सी बरामदगी दिखाता था और बाकी तस्करों के हाथ बेच देता था। इसी मामले में एसपी ने कार्रवाई की है। अपर पुलिस अधीक्षक अयोध्या प्रसाद सिंह ने बताया कि उपनिरीक्षक पीएन सिंह को लाइन हाजिर किया गया है।

अवैध शराब बेचते पकड़ा गया

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बिहार बार्डर पर स्थित गांव जंगल नौगांवां घाट से आबकारी विभाग की टीम ने अवैध शराब बेच रहे एक व्यक्ति को पकड़ा। आबकारी निरीक्षक अमरनाथ कश्यप ने बताया कि आबकारी टीम जंगल नौगांवां घाट पहुंची और पान की दुकान के पीछे झोले में रखकर शराब बेच रहे इसी गांव के सुदर्शन निषाद को पकड़ लिया।

कार में से शराब बरामद, तस्कर फरार

एनएच 28 बी पर मंगलवार की रात पनियहवा सहायता केंद्र से 400 मीटर दूर, पुलिस ने अंग्रेजी शराब और कार बरामद किया। शराब तस्करी कर बिहार ले जाई जा रही थी। चालक व तस्कर फरार हो गए।

एसएचओ पंकज गुप्ता ने बताया कि इस बात की सूचना मिली कि सफेद रंग की कार से शराब बिहार ले जाई जा रही है। इस आधार पर पनियहवा पुलिस सहायता केंद्र के आसपास गश्त तेज कर दी गई। कुछ समय बाद पनियहवा चौराहा से मदनपुर की तरफ जा रही कार दिखी। चालक ने पुलिस टीम को देख गाड़ी रोक दी और अंधेरे का लाभ उठाकर चालक व तस्कर भाग गए। पुलिस ने कार की डिक्की खोली तो अलग-अलग ब्रांड की 375 एमएल की 38 और 180 एमएल की 48 शीशी अंग्रेजी शराब मिली।

chat bot
आपका साथी