छेड़छाड़ का केस दर्ज कराने पर छात्रा को कालेज से निकाला

कुशीनगर के तरयासुजान थाने के एक विद्यालय की छात्रा ने छेड़खानी के मामले में विद्यालय के ही एक छात्र पर मुकदमा दर्ज कराया तो विद्यालय प्रशासन उसके ऊपर केस उठाने का दबाव बनाने लगा छात्रा इसके लिए तैयार नहीं हुई तो उसी के ऊपर कार्रवाई कर दी गई।

JagranSat, 27 Nov 2021 11:28 PM (IST)
छेड़छाड़ का केस दर्ज कराने पर छात्रा को कालेज से निकाला

कुशीनगर : तरयासुजान थाने के एक गांव निवासी 10वीं की छात्रा का नाम काटकर कालेज प्रशासन ने बाहर का रास्ता दिखाया है। कालेज के इस कदम से छात्रा व स्वजन हैरान हैं। बीते दिनों छात्रा ने कालेज के ही छात्र पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था।

बताया जा रहा कि बीते छह नवंबर को कालेज में छुट्टी होने पर छात्रा पैदल घर जा रही थी। रास्ते में कालेज का ही एक छात्र उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर आरोपित फरार हो गया। घर पहुंच पीड़िता ने आपबीती बतायी। अगले दिन पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। आरोप है कि कालेज प्रशासन छात्रा पर मुकदमे को वापस लेने का दबाव बना रहा है। ऐसा न करने पर शनिवार को कालेज की तरफ से छात्रा को नोटिस भेजकर उसके नाम काटे जाने की जानकारी दी गई। एसएचओ कपिलदेव चौधरी ने कहा कि मामला गंभीर है। कालेज का निर्णय गलत है। आगे नियमानुसार कार्रवाई होगी।

युवती से छेड़छाड़, शिकायत करने पर पीटा

रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की देर शाम युवती से छेड़छाड़ की घटना हुई। मामले की शिकायत करने पर आरोपितों ने पीड़िता की मां को पीट कर लहूलुहान कर दिया।

तहरीर के अनुसार घटना के समय शाम साढ़े पांच बजे युवती घर में अकेले थी। घर के लोग खेत में गए थे। इस बीच गांव का ही युवक घर में घुस कर युवती से छेड़छाड़ करने लगा। युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। लोगों को आते देख आरोपित फरार हो गया। इधर कुछ देर बाद घर पहुंची मां को युवती ने घटना की जानकारी दी। युवती की मां शिकायत लेकर आरोपित के घर गई। इससे आक्रोशित आरोपित युवक व उसके स्वजन ने मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। सुबह पीड़िता की मां ने तहरीर दी। थानाध्यक्ष डीके सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.