देवरिया में पुलिस टीम पर पथराव, आधा दर्जन सिपाही घायल

देवरिया में अवैध रूप से तेल बेचे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। घटना में पुलिस के तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए आैर आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल हो गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 10:30 AM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 02:37 PM (IST)
देवरिया में पुलिस टीम पर पथराव, आधा दर्जन सिपाही घायल
देवरिया में पुलिस टीम पर पथराव, आधा दर्जन सिपाही घायल

गोरखपुर, जेएनएन। देवरिया सदर कोतवाली के ग्राम रघवापुर में गुरुवार को पेट्रोल पंप के समीप अवैध रूप से तेल बेचे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। घटना में यूपी 100 समेत स्‍थानीय पुलिस के तीन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए आैर साथ ही आधा दर्जन पुलिस कर्मियों को भी हल्की चोटें आईं। बाद में सीओ सिटी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पहुँचे पुलिसकर्मियों ने हल्का बल प्रयोग कर लोगों को खदेड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में लगभग एक दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है। हालांकि इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नही हो सकी है।

बताया जा रहा है कि कोतवाली पुलिस को किसी ने अवैध रूप से पेट्रोल पंप के बगल तेल की बिक्री होने की सूचना दी थी। इसके बाद मौके पर कोतवाली की कोबरा मोबाइल व यूपी 100 पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि जब अवैध तेल बेचने को बंद करने और आरोपितों को कोतवाली चलने की बात कही गई तो आरोपित पुलिस पर हमला बोल दिया। साथ ही यूपी 100 वाहन व कोबरा मोबाइल वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद पहुंची कोतवाली की एक्शन मोबाइल पर भी लोगों ने  पथराव कर दिया। जिससे वाहन में सवार पुलिस कर्मियों को चोट आईं और उप निरीक्षक व पुलिसकर्मी वाहन छोड़ कर भाग निकले। बवाल बढ़ने व देवरिया-कसया मार्ग जाम होने की सूचना पर सीओ सिटी वरुण मिश्र, कोतवाल यादवेंद्र बहादुर पाल बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों के साथ पहुँचे और हल्का बल प्रयोग कर मामले को शांत कराया।

chat bot
आपका साथी