दरवाजे पर चढ़कर लाठी-डंडा व कुल्हाड़ी से हमला

जिले के दो थाना क्षेत्र में हुई मारपीट की घटनाएं गौर थाने के बलुआ चौबे गांव में हुई मारपीट में 21 पर मुकदमा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:23 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:23 PM (IST)
दरवाजे पर चढ़कर लाठी-डंडा व कुल्हाड़ी से हमला
दरवाजे पर चढ़कर लाठी-डंडा व कुल्हाड़ी से हमला

जागरण संवाददाता, बस्ती : जिले के गौर और कप्तानगंज थाना क्षेत्र में हुई मारपीट की घटनाओं में कुल 26 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

गौर थाना के बलुआ चौबे गांव में कोरोना महामारी के दौरान चाय की दुकान पर चाय पीने के दौरान दो पक्षों में शुरू हुआ विवाद बाद में मारपीट में तब्दील हो गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। एक पक्ष के रामतीरथ ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि चाय की दुकान पर दूसरे पक्ष के लोगों ने अपशब्द कहा और मना करने पर लाठी, डंडा, लोहे की राड, कुल्हाड़ी से मारते हुए घर के दरवाजे पर चढ़कर मारा पीटा। कुल्हाड़ी से मारने पर उनके भतीजे बेहोश होकर गिर गए। हमलावर जान माल की धमकी देते हुए भाग निकले। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पारसनाथ यादव, रामभवन यादव, भरत कुमार, रामतीरथ, सर्वेश कुमार,जामवंत, अतुल, योगेश, शैलेंद्र, बलिराम, सुभाष, अखिलेश, सुनील, व निरहू निवासी बलुआ चौबे के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

जबकि दूसरे पक्ष के पारसनाथ यादव ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने पैसे के लेन-देन की बात को लेकर अपशब्द कहा और चाकू से सिर पर वार कर दिया,जिससे उनके पिता बेहोश हो गए। इसके बाद भी आरोपितों ने घर पर चढ़कर लाठी डंडे से मारा पीटा एवं जान माल की धमकी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर गोविद, रामतीरथ, वंशराज, पैशराम, राम अजोर, सिटू व कमला देवी निवासी बलुआ चौबे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। हाकी व राड से हमले में तीन घायल

बस्ती: कप्तानगंज थाना क्षेत्र के अक्षतपुर उर्फ बुधईपुर गांव में राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पुलिस को दी गई तहरीर में अनिल कुमार कन्नौजिया ने बताया कि गुरुवार को दिन में तीन बजे गांव के कुछ लोगों ने उन्हें जातिसूचक शब्द कहते हुए हाकी, लोहे के राड तथा डंडा से जानलेवा हमला कर दिया। उन्हें बुरी तरह से मारा पीटा, बीच बचाव करने आए उनके रिश्तेदार शनी तथा भाई दुर्गेश को भी मार पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर गांव के ही लालजी चौधरी, गूड्डू चौधरी, रामबहाल चौधरी, उमेश चौधरी व रामनिर्मल चौधरी के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी