थानेदार ने पैर न दबाने पर चौकीदार को कमरे में बंद करके पीटा, SSP ने शुरु कराई जांच Gorakhpur News

चौकीदार राजेश शर्मा, जिसे एसओ ने कमरे में बंद कर पीटा। - जागरण

गोरखपुर में पुलिस के एक चौकीदार को बुलाकर एसओ ने पैर दबाने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। चौकीदार का आरोप है कि इसके बाद थानेदार ने अपने आवास में बंद कर उसे जूते से पीटा।

Pradeep SrivastavaMon, 10 May 2021 07:30 AM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के गुलरिहा थानेदार पर चौकीदार को आवास में बंद कर पीटने का आरोप लगा है।कोरोना से संक्रमित हुए थानेदार शनिवार को ड्यूटी पर लौट हैं। नाई का काम करने वाले चौकीदार को रविवार सुबह आवास में बुलाकर उन्होंने दाढ़ी, बाल बनवाया। पैर दबाने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया।चौकीदार का आरोप है कि इसके बाद थानेदार ने अपने आवास में बंद कर उसे जूते से पीटा। एडीजी जोन व एसएसपी को वाट्सएप पर प्रार्थना पत्र भेजकर चौकीदार ने कार्रवाई की मांग की है।

यह है मामला

गुलरिहा थाना प्रभारी विनोद अग्निहोत्री कोरोना संक्रमित हो गए थे। रविवार की सुबह नौ बजे उन्होंने गुलरिहा, बनगाई के रहने वाले चौकीदार राजेश शर्मा को आवास पर बुलाया और दाढ़ी और बाल बनाने को कहा। चौकीदार ने कोरोना संक्रमित होने का हवाला देते हुए इंकार कर दिया।

यह बात सुनकर थानेदार खफा हो गए, चौकीदार का कहना है कि दबाव में उसने बाल और दाढ़ी बना दिया। जिसके बाद थानेदार पैर दबाने के लिए कहने लगे, मना करने पर कमरे में बंद करके पिटाई कर दी। चौकीदार राजेश का कहना है कि इससे पहले प्रभारी निरीक्षक ने एक और चौकीदार की पिटाई की थी।तब मामला दब गया था।थानेदार पर अगर कार्रवाई नहीं हुई तो मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय में जाकर शिकायत दर्ज कराएंगे।

चौकीदार का आरोप पूरी तरह गलत

प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा विनोद अग्निहोत्री का कहना है कि राजेश शर्मा चौकीदार नहीं है। वह नशेड़ी है, दाढ़ी बनाते समय उसने कई जगह काट दिया था। जिस पर डांटा था, इसी वजह से वह पिटाई का मनगढ़त आरोप लगा रहा है।

चौकीदार ने फोन से शिकायत की है। सीओ चौरीचौरा मामले की जांच कर रहे हैं। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।अगर घटना हुई है तो मुकदमा दर्ज होगा। - दिनेश कुमार पी, एसएसपी

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.