थानेदार ने पैर न दबाने पर चौकीदार को कमरे में बंद करके पीटा, SSP ने शुरु कराई जांच Gorakhpur News

गोरखपुर में पुलिस के एक चौकीदार को बुलाकर एसओ ने पैर दबाने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया। चौकीदार का आरोप है कि इसके बाद थानेदार ने अपने आवास में बंद कर उसे जूते से पीटा।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:30 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:32 PM (IST)
थानेदार ने पैर न दबाने पर चौकीदार को कमरे में बंद करके पीटा, SSP ने शुरु कराई जांच Gorakhpur News
चौकीदार राजेश शर्मा, जिसे एसओ ने कमरे में बंद कर पीटा। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के गुलरिहा थानेदार पर चौकीदार को आवास में बंद कर पीटने का आरोप लगा है।कोरोना से संक्रमित हुए थानेदार शनिवार को ड्यूटी पर लौट हैं। नाई का काम करने वाले चौकीदार को रविवार सुबह आवास में बुलाकर उन्होंने दाढ़ी, बाल बनवाया। पैर दबाने के लिए कहा तो उसने इंकार कर दिया।चौकीदार का आरोप है कि इसके बाद थानेदार ने अपने आवास में बंद कर उसे जूते से पीटा। एडीजी जोन व एसएसपी को वाट्सएप पर प्रार्थना पत्र भेजकर चौकीदार ने कार्रवाई की मांग की है।

यह है मामला

गुलरिहा थाना प्रभारी विनोद अग्निहोत्री कोरोना संक्रमित हो गए थे। रविवार की सुबह नौ बजे उन्होंने गुलरिहा, बनगाई के रहने वाले चौकीदार राजेश शर्मा को आवास पर बुलाया और दाढ़ी और बाल बनाने को कहा। चौकीदार ने कोरोना संक्रमित होने का हवाला देते हुए इंकार कर दिया।

यह बात सुनकर थानेदार खफा हो गए, चौकीदार का कहना है कि दबाव में उसने बाल और दाढ़ी बना दिया। जिसके बाद थानेदार पैर दबाने के लिए कहने लगे, मना करने पर कमरे में बंद करके पिटाई कर दी। चौकीदार राजेश का कहना है कि इससे पहले प्रभारी निरीक्षक ने एक और चौकीदार की पिटाई की थी।तब मामला दब गया था।थानेदार पर अगर कार्रवाई नहीं हुई तो मुख्यमंत्री के कैंप कार्यालय में जाकर शिकायत दर्ज कराएंगे।

चौकीदार का आरोप पूरी तरह गलत

प्रभारी निरीक्षक गुलरिहा विनोद अग्निहोत्री का कहना है कि राजेश शर्मा चौकीदार नहीं है। वह नशेड़ी है, दाढ़ी बनाते समय उसने कई जगह काट दिया था। जिस पर डांटा था, इसी वजह से वह पिटाई का मनगढ़त आरोप लगा रहा है।

चौकीदार ने फोन से शिकायत की है। सीओ चौरीचौरा मामले की जांच कर रहे हैं। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।अगर घटना हुई है तो मुकदमा दर्ज होगा। - दिनेश कुमार पी, एसएसपी

chat bot
आपका साथी