इनामी बदमाशों को पकड़ने के लिए गोरखपुर जोन के हर थाने में गठित होगी स्पेशल टीम Gorakhpur News

इनामी बदमाशों को पकड़ने के लिए सभी थानों पर स्‍पेशल टीमें बनाई जाएंगी। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर जोन के बदमाशों को पकड़ने के लिए सभी थानों पर स्‍पेशल टीमें बनेंगी। यह टीमें गोरखपुर में 15 दिन तक एसएसपी व एडिशनल एसपी के पर्यवेक्षण में काम करेगी। लंबित मामले का पर्दाफाश करने के साथ ही इनामी बदमाशों की धरपकड़ में मदद करेंगी।

Pradeep SrivastavaWed, 21 Apr 2021 12:10 PM (IST)

गोरखपुर, जेएनएन। क्राइम कंट्रोल करने के लिए गोरखपुर जोन के सभी थानों में स्पेशल टीम बनेगी। जिले की एसओजी (स्पेशल आपरेशन ग्रुप), स्वाट (स्पेशल विपंस एण्ड टैक्टिस) व सर्विलांस टीम के साथ सामंजस्य बनाकर इलाके में हुई घटना का पर्दाफाश करेगी। टीम में दो सिपाही नियुक्त होंगे। एडीजी जोन अखिल कुमार ने यह निर्णय एप के जरिये जोन के सभी जिलों के एसओजी, स्वाट व सर्विलांस टीम के प्रभारियों के साथ हुई मीटिंग में लिया।

इनामी बदमाशों की धरपकड़ में मदद करेंगी यह टीमें

एडीजी ने कुशीनगर, महराजगंज, सिद्धार्थनगर व श्रावस्ती जिले की एसओजी, स्वाट व सर्विलांस टीम को गोरखपुर बुलाया। पांचों जिलों की टीम यहां 15 दिन तक एसएसपी व एडिशनल एसपी के पर्यवेक्षण में काम करेगी। लंबित मामले का पर्दाफाश करने के साथ ही इनामी बदमाशों की धरपकड़ में मदद करेंगी। 15 दिन बाद इसी तरह अन्य पांच जनपद की एसओजी, स्वाट व सर्विलांस टीम दूसरे जिले में 15 दिन तक काम करेंगी।मंगलवार की शाम हुई मीटिंग में एडीजी ने बारी-बारी से सभी जिलों के अनवर्क आउट मामले की समीक्षा की। इनामी अपराधियों, पेशेवर लुटेरे व चोर को सूचीबद्ध कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। एसओजी की तर्ज पर थाने में स्पेशल टीम गठित करने के लिए जोन के सभी थानेदारों से राय ली गई थी।

चुनाव में बवाल करने के 25 गिरफ्तार

पंचायत चुनाव के दौरान बवाल करने के 25 और आरोपितों को बड़हलगंज पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। दोपहर बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।जिले की पुलिस अब तक कुल 155 आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। 111 आरोपितों की तलाश चल रही है।

15 और 16 अप्रैल को खोराबार, कैम्पियरगंज, पीपीगंज, गीडा, चौरीचौरा, झंगहा, गुलरिहा, बासगांव, गगहा, बेलीपार, गोला, बड़हलगंज, बेलघाट, खजनी व हरपुर बुदहट में कुल 28 मुकदमे दर्ज किए थे। जिसमें कुल 266 आरोपित नामजद थे। रविवार की पुलिस ने 54 आरोपितों को गिरफ्तार किया था। वही शनिवार को 76 आरोपितो को पकड़ा था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.