SP Railway: गैंगस्टर की कार्रवाई कर जब्त कराएं बदमाशों की संपत्ति

दोपहर 12 बजे एसपी रेलवे गोरखपुर जीआरपी थाना पहुंचे। महिला हेल्प डेस्क पर मौजूद सिपाहियों से महिला यात्रियों को दिए जाने वाले सहयोग की जानकारी ली। इसके बाद शस्त्र के रखरखाव स्टोर रूम भोजनालय आवास और बैरक का निरीक्षण किया।

By Satish Chand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:09 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:09 PM (IST)
SP Railway: गैंगस्टर की कार्रवाई कर जब्त कराएं बदमाशों की संपत्ति
जीआरपी थाने का निरीक्षण करते एसपी रेलवे सौमित्र यादव । सौ जीआरपी।

गोरखपुर, जेएनएन। एसपी रेलवे लखनऊ/गोरखपुर सौमित्र यादव ने जीआरपी थाने का निरीक्षण किया। दस्तावेज के रखरखाव की स्थिति देखने के बाद थानेदार से बदमाशों पर हुई कार्रवाई की जानकारी ली। दोपहर में अनुभाग के सभी थानेदारों के साथ जीआरपी लाइन में मीटिंग कर पेशेवर बदमाशों पर गैंगस्टर की कार्रवाई कर संपत्ति जब्त कराने के निर्देश दिए।

दोपहर 12 बजे एसपी रेलवे गोरखपुर जीआरपी थाना पहुंचे। महिला हेल्प डेस्क पर मौजूद सिपाहियों से महिला यात्रियों को दिए जाने वाले सहयोग की जानकारी ली। इसके बाद शस्त्र के रखरखाव, स्टोर रूम, भोजनालय, आवास और बैरक का निरीक्षण किया। थाना में मौजूद पुलिसकर्मियों से आवश्यकता के बारे में जानकारी ली। जीआरपी लाइन में हुई क्राइम मीङ्क्षटग में एसपी रेलवे ने सभी थाना व चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए कि महिला संबंधी अपराध में त्वरित कार्रवाई करें। चोरी की घटना का पर्दाफाश करने के साथ ही सक्रिय पेशेवर बदमाशों की सूची तैयार कर गैंगस्टर की कार्रवाई करें और संपत्ति जब्त कराएं। ट्रेन में चल रही एस्कोर्ट की चेकिंग की जाए। इस दौरान सीओ जीआरपी रचना मिश्र मौजूद रहीं।

यांत्रिक कारखाने में याद किए गए पं. राम प्रसाद बिस्मिल

यांत्रिक कारखाने में रेलकर्मियों ने पं. राम प्रसाद बिस्मिल की जयंती मनाई। इस दौरान लोगों ने कारखाने के मुख्य द्वार के पास स्थापित बिस्मिल की मूर्ति पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इस मौके पर बिंदु निषाद, सुभाष दूबे, शिवेंद्र पांडेय और अमर शहीद पं. राम प्रसाद बिस्मिल विचार मंच के अध्यक्ष शंभू सिंह बिसेन आदि लोग मौजूद थे।

दो पक्षों में मारपीट

खजनी थाना क्षेत्र के ग्राम सरया तिवारी मे प्रधानी के चुनाव को लेकर दो पक्षो मे लाठी-डंडा, ईट-पत्थर चले एक पक्ष से एक आदमी के सिर मे गंभीर चोट आई तथा दूशरे पक्ष से तीन लोगों के सिर पर गहरी चोट लगी है। खजनी पुलिस ने दोनो पक्षो का डाक्टरी मुलाहिजा कराने हेतु भेजा है। अभी दोनो पक्षो से तहरीर नही पड़ी है। एक पक्ष पूर्व प्रधान गोरख प्रसाद का है जिनके सिर मे मामूली चोट आई है, जबकि दूसरा पक्ष अनिल बेल्दार का है जिनकी तरफ से तीन लोगो के सिर में चोट लगी है। पुलिस ने दोनो पक्षो को हिरासत मे लिया है।

chat bot
आपका साथी