गोरखपुर के कैंट में महिला व खोराबार में व्यापारी के रुपये छीने

शास्त्री चौक पर शनिवार की दोपहर आटो से उतरते समय बदमाश ने महिला के 25 हजार रुपये छीन लिए।शोर मचाने पर जुटे आसपास के लोगों ने एक आरोपित को पकड़ लिया। जिससे पूछताछ करने के बाद पुलिस ने देर आरोपित की सहयोगी महिला को दबोच लिया।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 04:30 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 04:30 PM (IST)
गोरखपुर के कैंट में महिला व खोराबार में व्यापारी के रुपये छीने
गोरखपुर के कैंट में महिला व खोराबार में व्यापारी के रुपये छीने। प्रतीकात्‍म्‍क फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। शास्त्री चौक पर शनिवार की दोपहर आटो से उतरते समय बदमाश ने महिला के 25 हजार रुपये छीन लिए।शोर मचाने पर जुटे आसपास के लोगों ने एक आरोपित को पकड़ लिया। जिससे पूछताछ करने के बाद पुलिस ने देर आरोपित की सहयोगी महिला को दबोच लिया। खोराबार क्षेत्र में शुक्रवार की रात में मनबढ़ ने व्यापारी के 13 हजार रुपये छीन लिए।सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

आटो का किराया देते समय उचक्‍के ने छीना पर्स

खोराबार क्षेत्र की रहने वाली राजमति देवी मजदूरी कर परिवार की जीविका चलाती हैं। चार दिसंबर की दोपहर में आटो से वह शास्त्री चौक पहुंची। आटो चालक को किराया देने के लिए जैसे ही पर्स निकाला इसी बीच पहुंचे युवक ने झपट्टा मारकर छीन लिया। वारदात के बाद आरोपित नगर निगम की ओर भागा।राजमति के शोर मचाने पर राहगीरों ने आरोपित को दौड़ाकर पकड़ लिया लेकिन उसने पर्स बगल में खड़ी महिला को दे दिया। जानकारी होने पर पहुंची कैंट पुलिस आरोपित को पकड़कर थाने ले आई। पूछताछ के बाद महिला को पकड़ लिया गया। राजमति ने बताया कि पर्स में 25 हजार रुपये थे। प्रभारी निरीक्षक कैंट मधुप नाथ मिश्र ने बताया कि आरोपितों को पकड़ लिया गया है। उनसे पूछताछ चल रही है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

व्‍यापारी से मनबढों ने छीने रुपये

दूसरी घटना खोराबार के डांगीपार में हुई। लालपुर टीकर गांव के नदुआ छावनी निवासी प्रकाश पनीर का व्यापार करते हैं। पुलिस को दी तहरीर में उन्होंने लिखा है कि शाम छह बजे डांगीपार में पकवा चौराहा के पास मनबढ़ व्यक्ति ने 13 हजार रुपये छीन लिए।विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया।खोराबार पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

कच्‍ची शराब के साथ युवक गिरफ्तार

खजनी पुलिस ने चार दिसंबर को एक भे पर कुशीनगर के पिपरा थाने के कोटया निवासी अनिल राय के पास 30 लीटर क'ची शराब बरामद किया। पुलिस ने दबिश के दौरान एक क'ची शराब की भी भी तोड़ी है। पुलिस आरोपित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी