लूट के छठे आरोपित का न्यायालय में आत्मसमर्पण, भेजा गया जेल Gorakhpur News

दवा विक्रेता जय प्रकाश यादव से सात लाख रुपये की लूट हुई थी। इसमें अंकित यादव नामजद अभियुक्‍त था। पुलिस क्षेत्राधिकारी श्यामदेव विंद का कहना है कि आरोपित पुलिस छापेमारी के कारण भागे-भागे फिर रहा था। उसी दबाव में उसने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है।

By Satish chand shuklaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 04:29 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 04:29 PM (IST)
लूट के छठे आरोपित का न्यायालय में आत्मसमर्पण, भेजा गया जेल Gorakhpur News
अदालत में आत्‍म समर्पण के बाद हुई गिरफ्तारी का प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो।

गोरखपुर, जेएनएन। गोला थाना क्षेत्र के भर्रोह गांव के पास मेडिकल स्टोर संचालक जय प्रकाश यादव से हुई लूट में शामिल छठें आरोपित अंकित यादव निवासी नरायनपुर खुर्द  थाना गोला ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है। वह घटना के बाद से फरार चल रहा था।

बीते 10 फरवरी के भोर में भर्रोह चौराहे पर मेडिकल स्टोर चलाने वाले छितौना गांव निवासी जयप्रकाश यादव से बाइक सवार बदमाशों ने सात लाख रूपयों से भरा झोला लूट लिया था और फरार हो गए थे। पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए थाना क्षेत्र के पकवा पुल के पास पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपितों के पास से पुलिस लूट का 6.26 लाख रुपया भी बरामद कर लिया था। अंकित पुलिस को चकमा देकर वहां से भाग निकला था। पुलिस क्षेत्राधिकारी श्यामदेव विंद का कहना है कि आरोपित पुलिस छापेमारी के कारण भागे-भागे फिर रहा था। उसी दबाव में उसने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है।

भूमि विवाद में मारपीट करने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

तिवारीपुर थाना क्षेत्र के बुलाकीपुर में घर में घुसकर एक महिला से मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपित आफताब अहमद निवासी गोरखनाथ चक्सा हुसैन थाना गोरखनाथ व मो.आमिर निवासी बेनीगंज थाना कोतवाली शामिल है।  प्रभारी निरीक्षक तिवारीपुर संदीप सिंह का कहना है कि आरोपित अपने साथियों के साथ भूमि विवाद को लेकर महिला के घर में घुस गए और उसके साथ मारपीट किया। पुलिस को सूचना मिली तो दो आरोपितों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य आरोपितों की तलाश चल रही है।

नशे में धुत युवक से 25 हजार रुपये की लूट

कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के सोकनी चौराहे पर नशे में धुत एक युवक से 25 हजार रुपये की लूट हो गई है। पीडि़त गौरव दूबे महराजगंज जिले के पुरंदरपुर थाने के रनियापुर कस्बे का निवासी है। हालांकि पुलिस मामले को पूरी तरह संदिग्ध बता रही है। शाम करीब पांच बजे गौरव ने पुलिस को सूचना दी कि उसके साथ कुछ बदमाशों ने 25 हजार रुपये लूट लिया है। बाद में बताया कि वह मटेलू नाम के एक व्यक्ति से बाइक लेकर आया था। बाइक बदमाशों ने लूट ली है। पुलिस उसे लेकर थाने आ गई। पुलिस कर्मियों के मुताबिक युवक पूरी तरह नशे में धुत था। तलाशी के दौरान गौरव के पास से 10 हजार रुपये व मोबाइल मिला है। पुलिस ने बाइक मालिक मटेलू से संपर्क किया तो पता चला कि बाइक उसके घर पर मौजूद है। गौरव की ससुराल पीपीगंज थाने के जसवल में है। सूचना पर ससुराल के लोग भी वहां पहुंच गए और उसे अपने साथ लेते गए। प्रभारी निरीक्षक कैंपियरगंज नवीन सिंह ने बताया कि युवक नशे में था। वह कभी कुछ कह रहा है तो कभी कुछ। मामला पूरी तरह संदिग्ध है। वैसे पुलिस घटना की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी