गोरखपुर में माडल शाप कर्मचारी की हत्या करने का छठवां आरोपित गिरफ्तार

गोरखपुर में माडल शाप कर्मचारी की पीटकर हत्या करने वाले छठवें आरोपित को रामगढ़ताल पुलिस ने गिरफ्तार कर ल‍िया। पुल‍िस ने उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। इस मामले में 15 लोगों पर हत्या का केस दर्ज है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 12:02 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 12:02 PM (IST)
गोरखपुर में माडल शाप कर्मचारी की हत्या करने का छठवां आरोपित गिरफ्तार
माडल शॉप कर्मचारी की हत्‍या के आरोपी को पुल‍िस ने ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। मुफ्त में शराब न पिलाने पर माडल शाप कर्मचारी की पीटकर हत्या करने वाले छठवें आरोपित को रामगढ़ताल पुलिस ने गिरफ्तार कर ल‍िया। पुल‍िस ने उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। इस मामले में 15 लोगों पर हत्या का केस दर्ज है। नौ आरोपित अभी भी फरार हैं।

यह है मामला

प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल सुशील शुक्ल ने बताया कि मध्य प्रदेश के रीवा जिला के पनगढ़ी निवासी मनीष प्रजापति तारामंडल में वरदायिनी के पास स्थित माडल शाप की कैंटीन में काम करता था। 30 सितंबर की रात मुफ्त में शराब न पिलाने पर मनबढ़ों ने पीटकर मनीष की हत्या कर दी। माडल शाप में लगे सीसी कैमरे में आरोपितों की करतूत कैद हो गई। फुटेज की मदद से पहचान हुई। मुख्य आरोपित सुनील पासवान समेत पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वारदात में शामिल गंगा चौधरी को तारामंडल स्थित देवरिया बाईपास से गिरफ्तार किया गया। अन्य आरोपितों की तलाश चल रही है।

जहरीला पदार्थ खाने से पांच बकरियों की मौत, 10 हुईं बीमार

गुलरिहा थाना क्षेत्र के नारायनपुर दोयम गांव में जहरीला पदार्थ खाने से पांच बकरियों की मौत हो गई, पांच की स्थिति गंभीर है। पशु पालकों ने गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी है। गांव की फुलमती, बेचनी, नीलम, चांदनी, शकुंतला, कुसमावती और संजू ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि रामस्वरुप के खेत के पास अपनी बकरी लेकर गई थीं। खेत के पास फैलाए गए चोकर को खाने के बाद बकरियों की तबीयत बिगड़ गई। जिसमें पांच की मौके पर ही मौत हो गई। चोकर में जहरीला पदार्थ मिलाया गया था, जिसकी वजह से बकरियों की मौत हो गई। गुलरिहा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

चौरीचौरा पुलिस ने चोर को भेजा जेल

तरकुलहा मंदिर परिसर में शराब की दुकान से चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया। चौरीचौरा पुलिस ने शुक्रवार की रात में चोर तरकुलहा मंदिर परिसर में स्थित शराब की दुकान के अंदर घुस कर कैश बाक्स में रखे 1 लाख 32 हजार 780 रुपये चुरा ले गए। सुबह दुकानदार ने चोरी की सूचना पुलिस को दी। पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोर की पहचान कर पकड़ लिया।

सिलेंडर में रिसाव से लगी आग

बिलंदपुर में सिलेंडर में रिसाव से आग लग गई। फायर ब्रिगेड के साथ पहुंची कैंट पुलिस ने आग पर काबू पाया। बिलंदपुर में डीआइजी बंगले के पास रहने वाले सुनील गौड़ ने बताया कि वह भोजन बना रहे थे। रिसाव के चलते सिलेंडर में आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से घर में रखा पूरा सामान जल गया। बुझाने की कोशिश में वह झुलस गए।

chat bot
आपका साथी