मार्ग दुर्घटना में एक ही परिवार के छह लोग घायल, महिला की मौत

कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र में हुई घटना में गोरखपुर के चौरीचौरा से शादी समारोह में शामिल होने आए थे लोग टेंपो से घर लौट रहे थे वापस ट्रैक्टर-टाली ने पीछे से मारी ठोकर मृतका के दो बचों को मेडिकल कालेज गोरखपुर किया गया रेफर।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:28 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:28 PM (IST)
मार्ग दुर्घटना में एक ही परिवार के छह लोग घायल, महिला की मौत
मार्ग दुर्घटना में एक ही परिवार के छह लोग घायल, महिला की मौत

कुशीनगर: कोतवाली हाटा-कप्तानगंज मार्ग पर शिवराजपुर के समीप गुरुवार की रात साढ़े नौ बजे ट्रैक्टर-ट्राली ने टेंपो में ठोकर मार दी। ठोकर इतनी तेज थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए। टेंपो सवार एक ही परिवार के छह लोग घायल हो गए। एक महिला की अस्पताल में मौत हो गई।

गोरखपुर जिले के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के गांव फुलवरिया निवासी सुरेश व उनके भाइयों का परिवार हाटा कोतवाली के गांव परसौनी निवासी हरदेव प्रसाद के घर शादी समारोह में शामिल होने आया था। कार्यक्रम के बाद आटो से सभी घर वापस लौट रहे थे। शिवराजपुर के समीप आटो मे पीछे से ट्रैक्टर-ट्राली ने जबरदस्त ठोकर मार दी। घायलों की चीख पुकार सुन बगल के गांव रधिया निवासी बंडिल बाबा ने अपने वाहन से हाटा सीएचसी पहुंचाया। जहां गुड्डी भारती पत्नी सुरेश को डाक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया। महिला के पुत्र सत्यम व बेटी सलोनी को गंभीर हालत में गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पर विधायक पवन केडिया भी अस्पताल पहुंचे और घायल कंचन पुत्री अमर

विवेक पुत्र रामप्रवेश, जीरमती पत्नी रामसेवक, बेबी पत्नी अमर प्रसाद को अस्पताल भिजवाया। पुलिस समाचार लिखे जाने तक घटना से अनजान थी।

मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत, दूसरा गंभीर

हनुमानगंज थाना क्षेत्र के जिदाछपरा गांव के चौराहा के समीप गुरुवार की रात साढ़े आठ बजे बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस घायलों को तुर्कहां सीएचसी ले गई। चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया। जिदाछपरा गांव के बिहारी यादव अपने रिश्तेदार नीरज यादव निवासी रामपुर भाठ थाना रामकोला के साथ बाइक से चौराहे पर जा रहे थे। उसी दौरान सामने से आ रही बोलेरो ने उनकी बाइक में ठोकर मार दिया। सीएचसी के चिकित्सक ने नीरज यादव को मृत घोषित कर दिया। बिहारी का इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी