देवरिया में डूबने से तीन किशोरों समेत छह की मौत

बरियारपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बरियारपुर निवासी 30 वर्षीय अनिल प्रसाद पुत्र शिवनाथ प्रसाद सोमवार को होली खेलने के लिए निकले थे। घटैला गाजी तालाब में स्नान करते समय वह डूब गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Mar 2021 11:48 PM (IST) Updated:Tue, 30 Mar 2021 11:51 PM (IST)
देवरिया में डूबने से तीन किशोरों समेत छह की मौत
देवरिया में डूबने से तीन किशोरों समेत छह की मौत

देवरिया: होली के दिन रंग खेलने के बाद स्नान करने गए तीन किशोरों समेत छह लोगों की डूबने से मौत हो गई, जबकि डूब रहे चार लोगों को गोताखोर व अन्य लोगों के प्रयास से बचा लिया गया। घटना की सूचना पर एसडीएम समेत अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंचे जानकारी ली।

बरियारपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बरियारपुर निवासी 30 वर्षीय अनिल प्रसाद पुत्र शिवनाथ प्रसाद सोमवार को होली खेलने के लिए निकले थे। घटैला गाजी तालाब में स्नान करते समय वह डूब गए। काफी देर बाद इसकी जानकारी लोगों को हुई तो अनिल को इलाज के लिए लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नदी में डूबने से दो किशोरों की हुई मौत

भटनी थाना क्षेत्र के बनकटा शिव स्थित छोटी गंडक नदी में स्नान करने के दौरान दो किशोरों के डूबने से मौत हो गई। किशोरों की मौत से गांवों में होली का त्योहार मातम में बदल गया।

खुखुंदू थाना क्षेत्र के ग्राम अमवा पांडेय निवासी 17 वर्षीय किशन पुत्र सुनील बनकटा शिव में होली खेलने गए थे। होली खेलने के बाद वह अपने दोस्त बनकटा शिव निवासी 16 वर्षीय कुश पुत्र सुभाष के साथ छोटी गंडक नदी में स्नान करने गए, अचानक दोनों गहरे पानी मे चले गए और डूब गए। काफी देर बाद लोगों को इसकी भनक लगी। लोगों ने दोनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। सरयू नदी में स्नान कर रहे युवक की डूबने से मौत

बरहज में सोमवार को सरयू नदी के थाना घाट के समीप स्नान कर रहे एक युवक की डूबने से मौत हो गई, जबकि उसके चार दोस्तों को नाविक व गोताखोरों की मदद से बचा लिया गया। युवक की मौत से परिवार में मातम छा गया।

हरनाडीह निवासी 22 वर्षीय अनुराग गोंड़ पुत्र रतनलाल गोंड़ अपने दोस्त 20 वर्षीय बृजेश पुत्र नेबुलाल, 23 वर्षीय शिवम पांडेय पुत्र दीनानाथ पांडेय, भलुअनी थाना क्षेत्र के करमटार निवासी 25 वर्षीय निकेत मिश्र पुत्र रामबड़ाई, फुलवरिया पांडेय निवासी 23 वर्षीय पन्नेलाल पुत्र दीनानाथ के साथ सोमवार को बरहज सरयू नदी स्नान करने गए थे। थाना घाट के सामने स्नान करते समय सभी युवक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। स्नान कर रही महिलाओं के शोर मचाने पर नाविक व गोताखोरों की मदद से चार युवकों को बचा लिया गया, जबकि अनुराग की डूबने से मौत हो गई। डूबने से किशोर की मौत, परिवार में मातम

सलेमपुर कोतवाली के नदावर घाट पर छोटी गंडक नदी में डूबने से किशोर की सोमवार को मौत हो गई। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत होने की पुष्टि हुई है।

उपनगर के सलाहाबाद वार्ड निवासी बालकृष्ण पांडेय के 15 वर्षीय बेटा आर्यन पांडेय दोपहर को होली खेलने के बाद अपने एक दोस्त के साथ नदावर घाट की तरफ गया। कुछ ही देर बाद गंडक नदी में डूबता हुआ मिला। लोग इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। झरही नदी में डूबने से पशु पालक की मौत

खामपार थाना क्षेत्र के गौतमा के समीप झरही नदी में डूबने से पशुपालक की मंगलवार को मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है।

गौतमा निवासी 65 वर्षीय वीरेंद्र प्रसाद पुत्र अलगू भैंस लेकर झरही नदी के किनारे गए थे। इस बीच भैंस पानी में चली गई। उसे निकालने के लिए वीरेंद्र भी पानी में गए और गहरे पानी में चले गए। जिससे वह डूब गए। काफी देर बाद इसकी जानकारी लोगों को हुई तो उन्हें बाहर निकाला।

chat bot
आपका साथी