छात्र की हत्या मामले में दो सगे भाइयों समेत छह आरोपितों को जेल

शहर के रामनाथ देवरिया मोहल्ले के रहने वाले 11वीं के छात्र आदित्य मणि उर्फ छोटू उम्र 17 वर्ष पुत्र आशुतोष मणि की गुरुवार की रात करीब 11 बजे सीसी रोड स्थित एसबीआइ शाखा के समीप पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। मृतक को मालवीय रोड पर दशहरा का मेला दिखाने के लिए पड़ोस का युवक घर से बुलाकर ले गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:44 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:44 PM (IST)
छात्र की हत्या मामले में दो सगे भाइयों समेत छह आरोपितों को जेल
छात्र की हत्या मामले में दो सगे भाइयों समेत छह आरोपितों को जेल

देवरिया: छात्र आदित्य मणि उर्फ छोटू की हत्या के मामले में पुलिस ने सोमवार को दो सगे भाइयों समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। अभी भी पुलिस के हिरासत में दो लोग हैं, जिनसे पूछताछ चल रही है।

शहर के रामनाथ देवरिया मोहल्ले के रहने वाले 11वीं के छात्र आदित्य मणि उर्फ छोटू उम्र 17 वर्ष पुत्र आशुतोष मणि की गुरुवार की रात करीब 11 बजे सीसी रोड स्थित एसबीआइ शाखा के समीप पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। मृतक को मालवीय रोड पर दशहरा का मेला दिखाने के लिए पड़ोस का युवक घर से बुलाकर ले गया था। इस मामले में मृतक के भाई सुबोध मणि की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने महिला सभासद के पति प्रभाकर शाही समेत पांच नामजद व पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। साथ ही आरोपितों की तलाश कर रही थी। पुलिस इस मामले में आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। सोमवार को पुलिस ने अमेठी तिराहा से छह आरोपितों को गिरफ्तार किया, जिसमें रामनाथ देवरिया का भंटू उर्फ कृष्णा चौरसिया पुत्र राजेश चौरसिया, राघवनगर का आयुष श्रीवास्तव पुत्र शंभू शरण, गोरखपुर के गगहा थाना के अस्थौला गांव के सगे भाई रोहित व प्रभात पुत्रगण वीरेंद्र, गौरीबाजार के बांकी फुलवरिया का समीर यादव पुत्र रविद्र यादव, सदर कोतवाली के कोल्हुआ का सौरभ सिंह पुत्र जितेंद्र सिंह शामिल है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त बांस की लाठी को बरामद किया। प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार सिंह ने बताया कि छह आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी