बहन के प्रेमी ने रेता था महिला का गला, निशानदेही पर मिला घटना में प्रयुक्‍त चाकू

छोटी बहन के प्रेमी ने खोराबार के नौवा अव्वल गांव की रहने वाली महिला का गला रेता था।सर्विलांस की मदद से खोजबीन में जुटी पुलिस ने 29 नवंबर की सहारा इस्टेट के पास से आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित को जेल भेज दिया गया।

Navneet Prakash TripathiTue, 30 Nov 2021 02:02 PM (IST)
बहन के प्रेमी ने रेता था महिला का गला, निशानदेही पर मिला घटना में प्रयुक्‍त चाकू। प्रतीकात्‍मक फोटो

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। छोटी बहन के प्रेमी ने खोराबार के नौवा अव्वल गांव की रहने वाली महिला का गला रेता था।सर्विलांस की मदद से खोजबीन में जुटी पुलिस ने 29 नवंबर की सहारा इस्टेट के पास से आरोपित को गिरफ्तार किया। दोपहर बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया गया।

20 नवंबर की रात हुई थी घटना

20 नवंबर की रात में 12 बजे नौवा अव्वल गांव की रहने वाली महिला का सोते समय चाकू से गला रेत दिया गया।शोर मचाने पर परिवार के लोग दौड़े तो आरोपित फरार हो गया।घटना स्थल पर चाकू छूट गया।गंभीर स्थिति में खोराबार पुलिस महिला को जिला अस्पताल ले गई जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। महिला की तहरीर पर खोराबार पुलिस ने इस मामले में छेडख़ानी व हत्या की कोशिश करने का केस दर्ज किया था।सर्विलांस की मदद से चल रही छानबीन में पता चला कि रामगढ़ताल के रामगढ़ गांव निवासी विकास निषाद ने वारदात को अंजाम दिया है।

आरोपित ने कबूला पीडिता की छोटी बहन से संबंध

मुखबिर की सूचना पर सोमवार की सुबह खोराबार पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया।पूछताछ में विकास ने बताया कि महिला की छोटी बहन से उसका प्रेम-संबंध है।जिससे वह शादी करना चाहता है, लेकिन महिला बाधा खड़ी कर रही थी।इसलिए जान से मारने के लिए चाकू से गला रेत दिया था।दोपहर बाद पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

सड़क हादसे में छात्र घायल

चौरीचौरा के सरैया चौराहे पर सोमवार अपराह्न करीब दो बजे सड़क हाइसे में बिलारी मठिया निवासी बाइक सवार अभिषेक पांडेय घायल हो गए। अभिषेक 12वीं का छात्र है। उनका नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज हो रहा है।

बालक के स्वजन की तलाश कर रही पुलिस

गीडा थाना के कालेसर में पिपरौली चौकी पुलिस को एक आठ वर्षीय बालक मिला है। वह अपना नाम पता नहीं बता पा रहा है। चौकी पुलिस विभिन्न वाट्सएप ग्रुप में बच्चे की फोटो भेजकर वह उसके स्वजन को ढूंढ रही है।

गोली चलने की फर्जी सूचना से परेशान रही पुलिस

बड़हलगंज थाना पुलिस खड़ेसरी में गोली चलने की फर्जी सूचना से परेशान रही। कोतवाल उमेश कुमार बाजपेई ने बताया कि रात सवा नौ बजे एक मोबाइल नंबर से सूचना मिली कि होम्योपैथिक मेडिकल कालेज खड़ेसरी के पास गोली चली है। मौके पर जाकर छानबीन की गई तो सूचना झूठी निकली। सूचना देने वाले का मोबाइल स्विच आफ है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.