युवक की हत्‍या में बहन का पति और सास गिरफ्तार, भेजे गए जेल

युवक की हत्‍या के आरोप में उसकी बहन के पति और सास को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनोें को जिला अस्‍पताल के पास से गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपितों को न्‍यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

Navneet Prakash TripathiPublish:Tue, 30 Nov 2021 12:38 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 12:38 PM (IST)
युवक की हत्‍या में बहन का पति और सास गिरफ्तार, भेजे गए जेल
युवक की हत्‍या में बहन का पति और सास गिरफ्तार, भेजे गए जेल

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। युवक की हत्‍या के आरोप में उसकी बहन के पति और सास को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनोें को जिला अस्‍पताल के पास से गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपितों को न्‍यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

बहन की पिटाई की जानकारी होने उससकी ससुराल पहुंचा था अविनाश

एसपी सिटी सोनम कुमार ने पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राजघाट थाना क्षेत्र के बसंतपुर स्थित रानी का सराय निवासी अविनाश जायसवाल पांडेयहाता में आर्टीफिशियल ज्वेलरी की दुकान चलाता था। उसकी बड़ी बहन नेहा की शादी गंगेज चौराहा के पास रहने वाले अजय जायसवाल से हुई है। शादी के बाद से ही नेहा का अपने पति से विवाद चलता है। मामला फैमिली कोर्ट में चल रहा है। कोर्ट के आदेश पर पति के मकान में ही नेहा एक कमरे में रहती है।

26 नवंबर को हुई थी हत्‍या

26 नवंबर को पति अजय, सास सुभद्रा और ससुर मधुसूदन ने नेहा को पीट दिया। जानकारी होने पर नेहा की मां सरोज पहुंची तो आरोपित उसे घर से निकालने लगे। फोन करने पर भाई अविनाश अपने दोस्त विशाल के साथ पहुंचा तो अजय उसकी मां व पिता ने धारदार हथियार से हमला कर दिया।जिसमें अविनाश,विशाल के साथ ही नेता व उसकी मां घायल हो गए।गंभीर रुप से घायल अविनाश को स्वजन मेडिकल कालेज ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। नेता की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर पुलिस ने अजय उसकी मां शुभद्रा को हिरासत में ले लिया था।सोमवार की सुबह उन्हें गिरफ्तार कर लिया।मधुसूदन की तलाश चल रही है।

एक सप्ताह में सात हत्या

28 नवंबर : झंगहा के जद्दुपुर गांव में रंजिश में गोली मारकर बुजुर्ग व उनके भतीजे की हत्या कर दी।

28 नवंबर : गोरखनाथ क्षेत्र में चिलुआताल के युवक को मनबढ़ों ने पीटकर मार डाला।

26 नवंबर : खोराबार के कुसम्ही जंगल में युवक की हत्या कर फेकी गई लाश मिली।

26 नवंबर : कोतवाली क्षेत्र में युवक ने चाकू से हमला कर साले को मार डाला।

24 नवंबर : रामगढ़ताल के रामपुर गांव में छात्र अंकुर शुक्ला की चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई।

22 नवंबर : बड़हलगंज के सिधुआपार में बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को गोली मारी।