कमरे में बंद कर बच्ची को दिखा रहा था अश्लील फिल्म, कर रहा था गंदी बात Gorakhpur News

रविवार की शाम को पांच बजे के आसपास बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। आरोप है कि पड़ोस का युवक आया और टाफी दिलाने के बहाने उसे साथ लेकर चला गया। कुछ देर बाद बच्ची बदहवास हालत में घर लौटी।

Satish Chand ShuklaTue, 22 Jun 2021 11:25 AM (IST)
एफआइआर से संबंधित प्रतीकात्‍मक फाइल फोटो, जेएनएन।

गोरखपुर, जेएनएन। हरपुर बुदहट इलाके की सात वर्षीय एक बच्ची को कमरे में बंद कर अश्लील फिल्म दिखाने और छेड़खानी करने की घटना सामने आई है। बच्ची की उम्र सात वर्ष बताई जा रही है। पीडि़ता के पिता ने पड़ोस के युवक के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने घटना की छानबीन कर कार्रवाई करने की बात कही है।

रविवार की शाम को पांच बजे के आसपास बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। आरोप है कि पड़ोस का युवक आया और टाफी दिलाने के बहाने उसे साथ लेकर चला गया। कुछ देर बाद बच्ची बदहवास हालत में घर लौटी। मां के पूछने पर उसने पड़ोसी युवक के कमरे में बंद कर अश्लील फिल्म दिखाने और छेड़खानी करने के बारे में बताया। बच्ची का पिता मजदूरी करता है। देर शाम वह घर लौटा तो घटना के बारे में उसे पता चला। बच्ची को साथ लेकर थाने पहुंचा और घटना के संबंध में तहरीर दी। हरपुर थानेदार उदय शंकर कुशवाहा ने बताया कि शिकायत मिली है। घटना की छानबीन की जा रही है।

दुष्कर्म के आरोपित को भेजा जेल

घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म करने और उसकी आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने के आरोपित अभिजीत प्रजापति को बांसगांव पुलिस ने भटवली बाजार चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। न्यायिक अभिरक्षा में उसे जेल भेज दिया गया है। इस मामले में आरोपित के विरुद्ध घर में घुसकर दुष्कर्म और छेड़खानी करने, धमकी देने तथा लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज है। वहीं झंगहा इलाके के जंगल रसलपुर नंबर एक, टोला खपरियाभार निवासी फौजदार यादव का गांव के बाहर बाग में शव मिला है। परिवार के लोगों के मुताबिक रविवार को सुबह छह बजे के आसपास वह नित्यक्रिया के लिए निकले थे। इसके बाद घर नहीं लौटे। काफी तलाश करने के बाद भी उनका पता न चलने पर बेटे ने झंगहा थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। सोमवार को दिन में डेढ़ बजे के आसपास गांव के बाहर बाग में उनका शव मिला।

कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार

धनघटा, संतकबीरनगर के तुर्कवलिया नायक निवासी कालेंद्र उर्फ अमित को बेलघाट पुलिस ने कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उसके पास से शराब बनाने प्रयोग किया जाने वाला सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक आरोपित कच्ची शराब की तस्करी के धंधे में लिप्त है। काफी दिन से उसकी तलाश चल रही थी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.