कुशीनगर में दुकानदार ने चाकू से गोदकर बस चालक को मार डाला

कुशीनगर में सेवरही थाने के धुरिया हाता गांव में सुबह चाय दुकानदार ने कहासुनी के दौरान दुकान पर ही चाकुओं से गोदकर बस चालक की हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपित अपने स्वजन संग फरार हो गया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:50 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:50 PM (IST)
कुशीनगर में दुकानदार ने चाकू से गोदकर बस चालक को मार डाला
ग्रामीणों को समझाते एएसपी एपी सिंह, एसडीएम एआर फारुकी। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : कुशीनगर जिले में सेवरही थाने के धुरिया हाता गांव में सुबह चाय दुकानदार ने कहासुनी के दौरान दुकान पर ही चाकुओं से गोदकर निजी बस चालक की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह स्वजन संग फरार हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव रखकर चार घंटे तक विरोध-प्रदर्शन किया। एएसपी व एसडीएम के समझाने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को सौंपा।

आरोपित विशाल यादव धुरिया हाता में चलाता है दुकान

थाने के ही गांव धुरिया कोट का रहने वाले आरोपित दुकानदार विशाल यादव पास के गांव धुरिया हाता में चाय की दुकान चलाता है। धुरिया हाता निवासी बस चालक 27 वर्षीय उमेश यादव व दुकानदार के घर के बीच सौ मीटर की दूरी है। सुबह उमेश घर से ड्यूटी के लिए निकला तो इस दौरान चाय की दुकान पर चाय पीने के लिए रुक गया। पुलिस के अनुसार दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई। दुकानदार ने दुकान पर मौजूद चाकू से बस चालक पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। वह लहूलुहान होकर दुकान में ही गिर पड़ा। हत्या करने के बाद आरोपित घर पहुंचा और स्वजन को लेकर फरार हो गया।

शव रख आक्रोश जताने लगे ग्रामीण

घटना की खबर गांव में फैली तो ग्रामीण जुट गए और शव को आरोपित के बरामदे में रख आक्रोश जताने लगे। एसडीएम एआर फारुकी तथा सीओ फूलचंद कन्नौजिया, सेवरही, विशुनपुरा, तरयासुजान व पटहेरवा पुलिस के साथ पहुंचे। ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं माने। चार घंटे बाद एएसपी एपी सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने आरोपित की शीघ्र गिरफ्तारी व कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया। एसडीएम ने पीड़ित परिवार को भूमि का पट्टा दिलाने का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीण व स्वजन माने। मृतक के पिता गोपाल यादव की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

chat bot
आपका साथी