रामगढ़ताल में स्‍पीड बोट की टक्‍कर से पलटी शिकारा, बड़ा हादसा टला Gorakhpur News

गोरखपुर के रामगढ़ताल में रविवार की शाम स्‍पीड बोट चला रहे युवक ने शिकारा में टक्‍कर मार दी। अनियंत्रित होकर शिकारा पलटने से उसमें सवार एक परिवार के छह लोगों के साथ ही चार गोताखोर पानी में चले गए।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 06:15 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 02:56 PM (IST)
रामगढ़ताल में स्‍पीड बोट की टक्‍कर से पलटी शिकारा, बड़ा हादसा टला Gorakhpur News
गोरखपुर के रामगढ़ ताल का नौकयन। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। रामगढ़ताल में रविवार की शाम स्‍पीड बोट चला रहे युवक ने शिकारा में टक्‍कर मार दी। अनियंत्रित होकर शिकारा पलटने से उसमें सवार एक परिवार के छह लोगों के साथ ही चार गोताखोर पानी में चले गए। प्‍लेटफार्म करीब हादसा होने की वजह से दूसरे बोट की मदद से 10 मिनट के भीतर सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया। खोराबार के जगदीशपुर का रहने वाला परिवार पुलिस को सूचना दिए बिना ही घर चला गया। शिकारा में टक्‍कर मारने के बाद स्‍पीड बोट चला रहा युवक फरार हो गया।

पानी कम होने की वजह से नहीं हुई अनहोनी, गोताखोरों ने बाहर निकाला

तारामंडल के रहने वाले राजकुमार साहनी के पास रामगढ़ताल में शिकारा चलाने का ठीका है। खोराबार के जगदीशपुर का रहने वाला परिवार रविवार को नौकायन केंद्र पर घूमने आया था। परिवार की दो महिलाएं, दो पुरुष व दो बच्‍चे शिकारा में बैठकर घूम रहे थे। उनके अलावा शिकारा में चार गोताखोर भी सवार थे। रामगढ़ताल में स्‍पीड बोट की टक्‍कर से शिकारा के पलटने की खबर मिलते ही मौके पर भीड़ जुट गई। दूसरे बोट व गोताखोर की मदद से पानी में फंसे परिवार के लोगों को बाहर निकाला।

स्‍पीड बोट चला रहा युवक फरार

शिकारा के संचालक राजकुमार साहनी ने बताया कि टक्‍कर मारने के बाद स्‍पीड बोट चला रहा युवक फरार हो गया। हादसा प्‍लेटफार्म से 10 मीटर दूर हुआ था, जहां केवल चार फीट ही पानी था। प्रभारी निरीक्षक रामगढ़ताल जेएन सिंह ने बताया कि स्‍पीड बोट में सवार परिवार के लोग पुलिस को सूचना दिए बिना ही चले गए। उनके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी