भाजपा पहली बार शिक्षक निर्वाचन के लिए तैयार, सुनील बंसल ने सौंपी जिम्मेदारी Gorakhpur News

सुनील बंसल ने कहा कि चूंकि पार्टी पहली बार शिक्षक विधान परिषद चुनाव लडऩे जा रही है। ऐसे में जनप्रतिनिधियों का दायित्व है कि वह समाज के प्रबुद्ध वर्ग शिक्षक समुदाय के बीच जाएं।

By Satish ShuklaEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 08:37 PM (IST) Updated:Thu, 19 Sep 2019 08:37 PM (IST)
भाजपा पहली बार शिक्षक निर्वाचन के लिए तैयार, सुनील बंसल ने सौंपी जिम्मेदारी  Gorakhpur News
भाजपा पहली बार शिक्षक निर्वाचन के लिए तैयार, सुनील बंसल ने सौंपी जिम्मेदारी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर-फैजाबाद शिक्षक विधान परिषद चुनाव में पहली बार प्रत्याशी उतार रही भाजपा ने इसे लेकर जोरशोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। गुरुवार को पार्टी के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने बेनीगंज कार्यालय में क्षेत्र के सभी विधायकों की बैठक ली और चुनाव को लेकर उनकी जिम्मेदारी तय की।

शिक्षकों को मतदाता बनाएंगे भाजपा विधायक और सांसद

बैठक में सुनील बंसल ने कहा कि चूंकि पार्टी पहली बार शिक्षक विधान परिषद चुनाव लडऩे जा रही है। ऐसे में सभी जनप्रतिनिधियों का दायित्व है कि वह समाज के प्रबुद्ध वर्ग शिक्षक समुदाय के बीच जाकर उन्हें मतदाता बनाएं और सरकार की नीतियों से अवगत कराकर पार्टी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करें। सकारात्मक और समर्पित रणनीति के तहत सभी को पूरी ताकत के साथ चुनाव जीतने के लिए जुट जाना होगा।

विधायक तीन दिन में 30 किलोमीटर की करेंगे पदयात्रा

बैठक के दौरान आगामी माह में चलाए जाने वाले पार्टी के कार्यक्रमों की तैयारियों की समीक्षा भी की गई। प्रदेश महामंत्री ने कहा कि दो अक्टूबर को महात्मा गांधी के जन्म के 150 वर्ष पूरे होने के अवसर पर दो से 30 अक्टूबर तक सभी लोकसभा क्षेत्र में 150 किलोमीटर की पदयात्रा की जाएगी। विधायक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में तीन दिन में 30 किलोमीटर की पदयात्रा करेंगे।

प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने के लिए जागरूक करने की जरूरत

इस दौरान जनता से सीधे मिलकर उन्हें स्वच्छता, जल संरक्षण व प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने के लिए सार्थक चर्चा कर जागरूक करेंगे। उन्होंने कहा कि बीते ढाई वर्ष के कार्यकाल में प्रदेश सरकार ने जनता का भरोसा जीता है। सरकार के प्रति लोगों की विश्वसनीयता बढ़ी है। क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ.धर्मेंद्र सिंह ने बैठक की प्रस्तावना रखा। संचालन सज्जन मणि त्रिपाठी ने किया। बैठक में क्षेत्रीय महामंत्री संगठन रत्नाकर, ओमप्रकाश श्रीवास्तव, प्रदेश सरकार के मंत्री श्रीराम चौहान, उपेंद्र तिवारी, सतीश द्विवेदी, आंनद शुक्ला, फतेह बहादुर सिंह, संगीता यादव, महेंद्र पाल सिंह, विपिन सिंह, शीतल पांडेय, संत प्रसाद, बजरंग बहादुर सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह, जयमंगल कन्नौजिया, जटाशंकर त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।  

chat bot
आपका साथी