बस्ती में मामूली विवाद पर स्कार्पियो सवारों ने चलाई गोली, बाप-बेटा घायल

बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र के करमडाड़े गांव में सुबह 10.30 बजे मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी में स्कार्पियो सवार ने गोली चला दी। गोली लगने से साइकिल सवार युवक घायल हो गया। उसके जांघ में गोली लगी है।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 09:10 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 09:10 PM (IST)
बस्ती में मामूली विवाद पर स्कार्पियो सवारों ने चलाई गोली, बाप-बेटा घायल
हर्रैया क्षेत्र के कमरडाड़े गांव में गोली लगने से घायल अंगद। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता : बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र के करमडाड़े गांव में सुबह 10.30 बजे मामूली बात को लेकर हुई कहासुनी में स्कार्पियो सवार ने गोली चला दी। गोली लगने से साइकिल सवार युवक घायल हो गया। उसके जांघ में गोली लगी है। घटना के दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे घायल के पिता को भी स्कार्पियो सवार ने पीटकर लहूलुहान कर दिया। गोली भी उस पर भी चलाई लेकिन वह बाल-बाल बच गए। घटना की सूचना पाते ही सीओ हर्रैया शेषमणि उपाध्याय प्रभारी निरीक्षक बिंदेश्वरीमणि त्रिपाठी, एसओ पैकोलिया प्रदीप कुमार सिंह व छावनी आलोक कुमार श्रीवास्तव के साथ मौके पर पहुंच गए। घायल पिता-पुत्र को सीएचसी हर्रैया भेजा गया, जहां से प्राथमिक उपचार बाद दोनों को जिला अस्पताल भेज दिया गया।

गाड़ी ठीक से चलाने की नसीहत पर हाेने लगी कहासुनी

करमडाड़े गांव निवासी अंगद दूबे सुबह साइकिल लेकर तो गांव के ही रहने वाला एक युवक अपनी स्कार्पियो से कहीं जाने के लिए घर से निकले। गांव में ही रास्ते में गाड़ी साइकिल से टकरा गई। इस पर अंगद दूबे ने उसे गाड़ी ठीक से चलाने की नसीहत दी तो वह भड़क गया। दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। बात इतनी बिगड़ गई कि युवक ने गोली चला दी। अंगद के दाहिने पैर की जांघ में गोली लगी और वह गिर पड़े। गोली की आवाज और घायल की चीख पुकार सुनकर मौक पर साइकिल सवार युवक के पिता उमानाथ भी मौके पर पहुंच गए। आरोप है पीटकर लहूलुहान करने के बाद उन पर भी गोली चलाई गई लेकिन वे बाल-बाल बच गए। मारपीट में उनके सिर में गंभीर चोट आई है। पिता-पुत्र के घायल होने के बाद आरोपित मौके से भाग निकला। ग्रामीणों ने घटना की सूचना हर्रैया पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल पिता-पुत्र को सीएचसी हर्रैया भिजवाया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों का कहना है कि तीन राउंड गोली चलाई गई। घटनास्थल से पुलिस को कारतूस के दो खोखे मिले हैं। सीओ हर्रैया ने घायलों के परिवार वालों के साथ ही ग्रामीणों से भी पूछताछ कर घटनाक्रम की जानकारी ली।

हत्या के प्रयास का दर्ज किया जाएगा मुकदमा

बस्ती के एसपी आशीष श्रीवास्तव ने कहा कि करमडाड़े गांव निवासी अंगद व संतोष गौड़ के बीच कहासुनी के बाद संतोष ने गोली चलाई। गोली अंगद के दाहिने जांघ में लगी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वह खतरे से बाहर है। तहरीर के आधार पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई हैं।

chat bot
आपका साथी