पानी से भरे अंडरपास में फंस गया स्कूली वाहन, ऐसे बची बच्चों की जान Kushinagar News

अंदर पास में पानी से लबालब था। ड्राइवर ने बच्चों की परवाह नहीं की और उसने स्कूली वाहन में उसी पानी में घुसा दिया।

By Edited By: Publish:Mon, 24 Jun 2019 07:50 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2019 01:51 PM (IST)
पानी से भरे अंडरपास में फंस गया स्कूली वाहन, ऐसे बची बच्चों की जान Kushinagar News
पानी से भरे अंडरपास में फंस गया स्कूली वाहन, ऐसे बची बच्चों की जान Kushinagar News
कुशीनगर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के रामकोला थाने के परोरहा गांव के निकट पानी से लबालब रेलवे अंडरपास में सोमवार की सुबह एक स्कूली वाहन फंस गया। पानी में फंसे वाहन में बच्चे सवार थे। पानी अधिक होने के कारण वाहन की खिड़कियों से से पानी भरने लगा। इससे उसमें सवार बच्चे डर गए और जोर-जोर आवाज में रोने लगे।
शोर सुन मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बच्चों को सकुशल बाहर निकाला और भाग रहे चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। एसडीएम एआर फारुकी ने तहसीलदार कप्तानगंज को इसकी जांच सौंप रिपोर्टं मांगी है। कुशीनगर जिले के कप्तानगंज स्थित एनएएस इंटरनेशनल हाईस्कूल की टाटा मैजिक सुबह लगभग आठ बजे रामकोला क्षेत्र के सपहा और सपहा खुर्द गांव से करीब एक दर्जन बच्चों लेकर कप्तानगंज की तरफ जा रही थी। वैन को रेलवे अंडरपास से होकर जाना था। अंडर पास पानी से भरा हुआ था।
वाहन जब अंडरपास के पहुंचा तो पानी देखकर स्कूली बच्चे डर गए। उन्होंने चालक से मना किया कि वाहन पानी में डूब जाएगा, दूसरे रास्ते से चलो, पर चालक नहीं माना और उसने पानी से भरे अंडरपास में वाहन ले जाने लगा। वाहन की आधी ऊंचाई तक पानी जैसे ही पहुंचा, इंजन बंद हो गया। उसके बाद वाहन में बैठे बड़े रोते-चिल्लाते निकले और वाहन की छत पर पहुंच गए। जबकि छोटे अंदर फंस गए। वाहन में पानी घुसने लगो। अगल-बगल के लोग यह भयानक दृश्य देख दौड़ते हुए मौके पर आए और वाहन को चारो तरफ से पकड़ लिया।
उसके बाद उसे बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला। इस दौरान वाहन चालक फरार हो गया। बाद में आई पुलिस ने वाहन चालक को पकड़ लिया। वाहन में फंसे थे इतने बच्चे वैन में हिमांशु चौधरी 12 वर्ष, अबूशाहिद 7 वर्ष, वैभव 5 वर्ष, सुल्तान 5 वर्ष, ग्यासुद्दीन अहमद 8 वर्ष, अबम सहमर 6 वर्ष, क्यामुद्दीन 6 वर्ष, प्रियांशु 7 वर्ष, शुभम 6 वर्ष समेत 12 बच्चे सवार थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी