शिक्षिका से दुष्‍कर्म करने वाला स्कूल प्रबंधक दे रहा धमकी, पुलिस ने शिक्षिका को दी गई सुरक्षा

शिक्षिका को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाला प्रबंधक मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहा है। पीडि़त के घरवालों ने डीआइजी/एसएसपी से मुलाकात कर मामले की जानकारी दी। कैंट पुलिस को आरोपित को गिरफ्तार करने का निर्देश देने के साथ ही उन्होंने पीडि़त परीक्षा को सुरक्षा मुहैया कराया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 08:35 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 10:06 AM (IST)
शिक्षिका से दुष्‍कर्म करने वाला स्कूल प्रबंधक दे रहा धमकी, पुलिस ने शिक्षिका को दी गई सुरक्षा
शिक्षिका से दुष्‍कर्म करने वाला स्‍कूल प्रबंधक अब मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहा है। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। स्कूल में पढ़ाने वाली युवती को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने वाला प्रबंधक अनिल सिंह मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहा है। पीडि़त के घरवालों ने डीआइजी/एसएसपी से मुलाकात कर मामले की जानकारी दी। कैंट पुलिस को आरोपित को गिरफ्तार करने का निर्देश देने के साथ ही उन्होंने पीडि़त परीक्षा को सुरक्षा मुहैया कराया है।

पीडि़त ने पुलिस से की शिकायत

माता-पिता के साथ पहुंची पीडि़त ने बताया कि आरोपित स्कूल प्रबंधक अनिल सिंह मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। डर की वजह से वह देवरिया जिले में स्थित अपने मायके में चली गई है। आरोपित वहां भी पहुंचकर धमका रहा है। मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस उसे नहीं पकड़ रही है। डीआइजी/एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने बताया कि पीडि़त को सुरक्षा मुहैया कराई गई है।धमकी देने का केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार करने का आदेश सीओ कैंट व थाना प्रभारी को दिया है।

यह है मामला

एपी पब्लिक स्कूल में तैनात रही शिक्षिका ने प्रबंधक अनिल कुमार सिंह के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। आरोप है कि 2010-2011 के वार्षिक कार्यक्रम के दौरान जिम्मेदारी देकर प्रबंधक नं उसके साथ नशीली दवा पिलाकर दुष्कर्म किया। इस दौरान प्रबंधक ने फोटो और वीडियो बना लिया जिस वजह से वर्ष 2011 से 2019 तक बिना चाहते हुए पास जाना पड़ता था और उसने दुष्कर्म किया।एक दिसंबर 2020 को शिक्षिका की शादी हो गई।इसके बाद भी अनिल सिंह उसके ऊपर दबाव बनाता रहा। बात न मानने पर आपत्तिजनक फोटो को इंटरनेट मीडिया पर शेयर कर दिया।

chat bot
आपका साथी