एसबीआइ के एजीएम से केबिन में घुसकर की बदसलूकी, 26 पर मुकदमा Gorakhpur News

एसबीआइ की मुख्य शाखा के सहायक महाप्रबंधक ने कोतवाली थाने में एक नामजद समेत 26 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोपितों ने सहायक महाप्रबंधक से बदसलूकी की और उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 02:10 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 02:10 PM (IST)
एसबीआइ के एजीएम से केबिन में घुसकर की बदसलूकी, 26 पर मुकदमा Gorakhpur News
एजीएम से बदसलूकी के मामले में 26 पर मुकदमा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : एसबीआइ की मुख्य शाखा के सहायक महाप्रबंधक (एजीएम) ने कोतवाली थाने में एक नामजद समेत 26 लोगों के खिलाफ बलवा, सरकारी कार्य में बाधा व धमकी देने का केस दर्ज कराया है। आरोपितों ने जबरन बैंक कराने की कोशिश करने के साथ ही सहायक महाप्रबंधक से बदसलूकी की और उसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

16 मार्च की है घटना

सहायक महाप्रबंधक प्रसून कुमार ने कोतवाली पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि 16 मार्च को दोपहर 12:30 बजे कार्यालय में अपने कार्य में व्यस्त थे। तभी यूनियन बैंक आफ इंडिया के संतोष यादव अपने 25 साथियों के साथ घुस आए और बैंक को जबरन बंद कराने लगे। कार्यालय से बाहर जाकर प्रदर्शन करने का आग्रह करने पर सभी लोग केबिन में घुस गए और जबरन उन्हें केबिन से बाहर ले गए। इस वाक्ये का वीडियो बनाकर आरोपितों ने इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित भी किया। इस वजह से बैंक के साथ ही उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचा है। इस घटना से बैंक के सभी स्टाफ, ग्राहकों व बैंक की संपत्ति को भी खतरा उत्पन्न हो गया। सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

प्राइवेट अस्पताल में प्रसूता की बिगड़ी तबीयत, चली गई जान  

प्राइवेट अस्पताल में भर्ती प्रसूता की तबीयत बिगड़ गई। गंभीर हाल में स्वजन उसे मेडिकल कालेज ले जा रहे थे, जहां उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर संचालक अस्पताल बंद कर फरार हो गया। ब्रह्मपुर गांव के राम नयन की बेटी रीना की शादी एक साल पहले कैंपियरगंज क्षेत्र के ताल बंजरहा निवासी फेरई निषाद के साथ हुई थी। कुछ दिन पहले रीना अपने मायके आई थी। दो दिन पहले प्रसव पीड़ा होने पर स्वजन उसे सीएचसी कैंपियरगंज ले गए, जहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। स्वजन उसे मछलीगांव स्थित एक प्राइवेट अस्पताल लेकर चले गए। वहां स्थिति में सुधार न होने पर डाक्टर ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी