तस्‍वीरों में देखें- संतकबीर नगर में सपना चौधरी ने कैसे बिखेरा जलवा

संतकबीर नगर मे सपना चौधरी के डांस पर लोग देर रात तक झूमते रहे। सपना ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 10:45 AM (IST) Updated:Thu, 20 Dec 2018 10:27 AM (IST)
तस्‍वीरों में देखें- संतकबीर नगर में सपना चौधरी ने कैसे बिखेरा जलवा
तस्‍वीरों में देखें- संतकबीर नगर में सपना चौधरी ने कैसे बिखेरा जलवा

गोरखपुर, जेएनएन। संतकबीर नगर के स्थान-कृष्णा पैलेस, बनियाबारी-खलीलाबाद का हाल। हरियाणा की मशहूर कलाकार सपना चौधरी एंड टीम। स्टेज शो में तीन घंटे सपना चौधरी अपनी अदाओं से लोगों का मनोरंजन किया।

सपना के एक-एक ठुमके पर खूब ताली बजी। दर्शक खुद को रोक नहीं पाए। कुर्सी से उठकर थिरकने लगे। ऐसे लोगों की संख्या एक-दो नहीं अपितु तमाम रहीं। कार्यक्रम के शुरू होने से लेकर खत्म होने तक गर्मी रहीं। दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हुआ।

पल-पल याद तेरी तड़पाएगी...

तेरी अख्या का वो काजल के गीत पर सपना चौधरी के ठुमके से हाल में यकायक गर्मी आ गई। कुर्सी में बैठे तमाम दर्शक खड़े होकर थिरकने लगे। डीजे की धुन पर थिरक रही सपना को देखकर दर्शक वाह...वाह करने लगे।

बीच-बीच में ताली बजती रहीं। वहीं मैंने शराब पी ली है..., इस गीत पर जब सपना ने डांस किया तो दर्शकों का खुमार और बढ़ गया। वह इसलिए कि इस गीत के धून पर डांस के बेजोड़ सामंजस्य से थोड़ी देर के लिए दर्शक खुद को रोक नहीं पाए।

इसके अलावा जब सपना ने हट जा ताऊ पाछने..., इस गीत पर युवा और अधेड़ सभी झूम उठे। सपना ने कुल सात गीतों पर डांस की। प्रोग्राम मैनेजर काके ङ्क्षसह कौर व ईश्वर चंद्र मिड्डा व आयोजक व सेमरियावां के ब्लाक प्रमुख के आयोजक मुमताज अहमद के प्रयासों से हुए इस कार्यक्रम से दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ।

कर्मी काम के दौरान एक-दूसरे से कहते रहे सपना...सपना...

कलेक्ट्रेट, विकास भवन सहित अन्य दफ्तरों के कर्मी मंगलवार को काम तो निपटाते रहे लेकिन ये एक-दूसरे से सपना के कार्यक्रम का जिक्र करते रहे। कलेक्ट्रेट में न्यायिक सहायक बद्री प्रसाद श्रीवास्तव, प्रदीप श्रीवास्तव, शिवजी सहित अन्य कर्मी इनके कार्यक्रम में न जा पाने का अफसोस करते हुए मिले। वहीं विकास भवन में डीआरडीए दफ्तर में नाजिर प्रवीण कुमार यादव सहित अन्य कर्मी सरकारी काम के कारण न जा पाने पर दुखित दिख रहे थे।

chat bot
आपका साथी